Haryana Election: नोएडा के कांग्रेसियों ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में डेरा डाला
1 min read

Haryana Election: नोएडा के कांग्रेसियों ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में डेरा डाला

Haryana Election: प्रदेश कांग्रेस के निर्देश पर नोएडा कांग्रेस के नेताओं ने हरियाणा में डेरा डाला हुआ है, घरौंडा विधानसभा व पानीपत जिले की समालखा विधानसभा में नोएडा कांग्रेस के नेताओं ने पहुंचकर कांग्रेस की प्रत्याशियों के लिए प्रचार प्रसार किया ।
दादरी विधानसभा से पूर्व विधायक  समीर भाटी व वरिष्ठ कांग्रेस नेता पूर्व जिला अध्यक्ष गौतम बुद्ध नगर अजय चौधरी  ने कहा हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने जा रही है ,अल्पसंख्यक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव हिमाचल के सहप्रभारी लियाकत चौधरी ने कहा हरियाणा  प्रदेश की जनता को जो कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में वादे किए हैं उन्हें सरकार बनने पर लागू किया जाएगा।  उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य यतेन्द्र शर्मा ने कहा की चुनाव प्रचार में कांग्रेसी प्रत्याशियों को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी पूर्व सदस्य सतेन्द्र शर्मा ने कहा प्रदेश की एकता प्रगति और प्रदेशवासियों के अधिकारों के लिए चल पड़ा है। हरियाणा परिवर्तन पथ पर अटल है,इस मौके पर दादरी विधानसभा के पूर्व विधायक समीर भाटी,कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व जिला अध्यक्ष अजय चौधरी ,उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य यतेन्द्र शर्मा, नोएडा, अल्पसंख्यक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव लियाकत चौधरी,उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सदस्य सतेन्द्र शर्मा,दादरी नगर पालिका के पूर्व प्रत्याशी अशोक पंडित, नोएडा महानगर कांग्रेस के महासचिव विक्रम चौधरी, सतपाल गर्ग, अजय प्रताप,राहुल सिंह, मोहित कुमार उपस्थित थे।

 

यह भी पढ़े : नोएडा एयरपोर्ट पर बड़ी ख़बरः विमानों का ट्रायल नवंबर में, एयरपोर्ट अथॉरिटी के छोटे विमानों समेत कॉमर्शियल विमान रनवे पर उतरेंगे

यहां से शेयर करें