Delhi News: आप विधायक ने कानून-व्यवस्था को लेकर उपराज्यपाल को लिखी चिठ्ठी, मांगा समय
1 min read

Delhi News: आप विधायक ने कानून-व्यवस्था को लेकर उपराज्यपाल को लिखी चिठ्ठी, मांगा समय

Delhi News: नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप कुमार पांडे ने दिल्ली की कानून- व्यवस्था की स्थिति तथा गैंगस्टरों द्वारा की जा रही जबरन वसूली को लेकर उपराज्यपाल को एक चिठ्ठी लिखी है । उन्होंने इस पर तत्काल बैठक बुलाने के लिए उपराजपाल से अनुरोध किया है ताकि इन हालात का केंद्र सरकार तुरंत संज्ञान ले।

Delhi News:

दिलीप कुमार पांडे ने पत्र में कहा कि हम विधानसभा के सदस्य दिल्ली में बिगड़ती कानून व्यवस्था और गैंगवार गतिविधियों में खतरनाक वृद्धि से बेहद चिंतित हैं, जो कल व्यापारियों और घरों पर गोलीबारी की तीन घटनाओं से समझा जा सकता है । खुलेआम गोलीबारी और निवासियों पर जबरन वसूली की कोशिशों की ये घटनाएं न केवल दिल्ली को बदनाम कर रही हैं, बल्कि राजधानी होने के नाते देश की प्रतिष्ठा को भी नुकसान पहुंचा रही हैं। दिलीप कुमार पांडे ने इस संबंध में संभावित उपायों पर चर्चा उपराज्यपाल से बैठक का समय मांगा है ।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में निर्दोष निवासी और व्यापारी सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं और हमारा मानना है कि यदि इस मुद्दे का शीघ्र समाधान नहीं किया गया तो इससे दिल्ली में हिंसा और अपराध में और वृद्धि हो सकती है, क्योंकि यह पहले से ही चिंताजनक स्तर पर है।

Election: दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने किया मुख्यमंत्री के सड़कों का निरीक्षण किए जाने पर कटाक्ष

Delhi News:

यहां से शेयर करें