पिता ने बेटे को बेलन से पीट-पीटकर मार डाला
1 min read

पिता ने बेटे को बेलन से पीट-पीटकर मार डाला

सौतेली मां ने दस साल के बच्चे पर पांच सौ रुपए चोरी का लगाया आरोप
ghaziabad news  भोजपुर थानाक्षेत्र के गांव त्योढ़ी 13 बिस्वा में शनिवार सुबह सौतेली मां ने दस साल के बच्चे पर पांच सौ रुपए चोरी करने का आरोप लगा दिया। इसके बाद पिता ने बेलन से पीट पीटकर अपने बेटे को मार डाला। सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा भी किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी पिता व सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया है। गांव त्योढ़ी 13 बिस्वा निवासी नौशाद अपनी पत्नी रजिया, तीन साल की बेटी आयशा व दस साल के बेटे अहद के साथ रहते है।

ghaziabad news

नौशाद की पहली शादी जीनत के साथ हुई थी। नौशाद से जीनत का बेटा अहद था। पांच साल पहले दोनों के बीच तलाक हो गया। बेटा अहद नौशाद के पास रह गया। तीन साल पहले नौशाद ने रजिया के साथ दूसरी शादी की थी। बहन की बेटी अजीबा भी नौशाद के साथ रहती है। मृतक की दादी शाहजहां ने बताया कि सौतेला बेटा होने के कारण रजिया अहद के साथ आए दिन बुरा व्यवहार करती थी। अहद के साथ अक्सर मारपीट की जाती थी और उसे समय पर खाना भी नहीं दिया जाता था।
नौशाद सीवर लाइन डालने का काम करता था। वह काम के लिए अक्सर बाहर जाता रहता है। नौशाद शनिवार सुबह साढे आठ बजे के आसपास अपने घर पहुंचा। इसी बीच रजिया ने नौशाद से कहा कि अहद ने पांच सौ रुपए चोरी कर लिए है। जब तक इसकी सही तरीके पिटाई नहीं करोगे तब तक इसकी अक्ल ठिकाने नहीं आएगी। बताया जा रहा है कि इसके बाद नौशाद और रजिया अहद को कमरे में ले गए और नौशाद ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। बेलन व अन्य भारी वस्तु से अहद के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए गए।

ghaziabad news

इलाज कराने से कर दिया था इंकार
पिटाई के बाद अहद अपनी दादी शाहजहां के पास पहुंच गया और कहा कि आज मां के कहने पर पापा ने मेरी ज्यादा पिटाई कर दी। मुझे चक्कर भी आ रहे है। यह कहते हुए वह बेहोश हो गया। दादी डॉक्टर को बुलाने के लिए चली गई। जब डॉक्टर ने आकर चेक किया तो उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत की खबर सुन नौशाद व उसकी पत्नी रजिया मौके से फरार हो गई।
क्या कहते हैं एसीपी
एसीपी मोदीनगर ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि मृतक की दादी शाहजहां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पिता नौशाद व सौतेली मां रजिया को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ghaziabad news

यहां से शेयर करें