नोएडा-ग्रेनो में लगातार बारिश, ट्रैफिक पुलिस की आमजन से अपील
1 min read

नोएडा-ग्रेनो में लगातार बारिश, ट्रैफिक पुलिस की आमजन से अपील

Noida News: नोएडा और ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली और एनसीआर में बीती रात से लगातार बारिश हो रही है। इस कारण से कई स्थानों पर जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है। कई स्थानों पर सड़के तालाब बन गई है। रुक रुक कर हो रही बारिश के चलते कई इलाकों में सामान्य जनजीवन प्रभावित हुआ है। सुबह होते ही गौतमबुद्ध नगर जिले के कई इलाकों में भारी ट्रैफिक जाम की समस्या देखने को मिली।

आज कई इलाकों में पूरे दिन पड़ेगी बारिश
कल से हो रही बारिश ने मौसम को ठंडा कर दिया है। जिससे तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। मौसम वैज्ञानिकों ने चेतावनी दी है कि आने वाले कुछ दिनों तक लगातार बारिश जारी रह सकती है। जिससे कई इलाकों में जलभराव और ठंड का असर महसूस किया जा सकता है। गुरुवार के दिन भी ज्यादातर क्षेत्रों में बारिश की संभावना जताई गई है। बारिश के कारण नोएडा में फिल्म सिटी मुख्य मार्ग, सेक्टर 62, सेक्टर-37, अट्टा मार्केट, रजनीगंधा चैक, सेक्टर-5, सेक्टर-9 और सिटी सेंटर जैसे क्षेत्रों में वाहनों की संख्या अधिक होने के कारण सड़कों पर भीड़भाड़ बढ़ गई है। वहीं ग्रेटर नोएडा वेस्ट के किसान चैक, जगत फार्म, सूरजपुर और दादरी क्षेत्रों में भी ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी हुई देखी जा रही है।

ट्रैफिक पुलिस की आमजन से अपील
ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को जाम से बचाने के प्रयास जारी हैं। जाम की गंभीरता को देखते हुए शहर के निवासियों से अपील की है कि अगर कोई विशेष आवश्यकता न हो, तो वे सुबह 11 बजे तक घर से बाहर न निकलें। तब तक ट्रैफिक का दबाव कम होने की उम्मीद है और जाम से भी राहत मिल सकती है।

यह भी पढ़े : प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर पुलिस ने रखी मेट्रो स्टेशन पर भी नजर, यात्रियों का आवागमन रोका

 

यहां से शेयर करें