नामी दुकान की मिष्ठान में निकाला मृत कीड़ा
1 min read

नामी दुकान की मिष्ठान में निकाला मृत कीड़ा

muradnagar news दिल्ली मेरठ रोड स्थित ओमसन पब्लिक स्कूल के निकट नामी मिष्ठान की दुकान की मिठाई में मरा हुआ कीड़ा मिला। पीड़ित ने मिठाई दुकान का बिल व मृत कीड़े की वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर कार्रवाई की मांग की है।
बता दें कि दिल्ली मेरठ रोड स्थित प्रसिद्ध मिष्ठान से पीड़ित ने मंगलवार देर शाम एक किलो टोडा मिठाई खरीदी थी। जिसकी कीमत करीब 560 रूपए है। दुकान के बिल में मिठाई की कीमत 560 रूपए लिखी है। पीड़ित ने बताया कि जब घर जाकर खाने के लिए प्रसिद्ध मिष्ठान भंडार की दुकान का डिब्बा खोला तो उस मिठाई में काले रंग का मृत कीड़ा दिखाई। पीड़ित ने मृत कीड़े, दुकान का बिल व डिब्बे की वीडियो बनाकर वायरल डाल दी।
पीड़ित ने बताया कि वह खाद्य सुरक्षा विभाग व पुलिस में प्रसिद्ध मिष्ठान भंडार के खिलाफ शिकायत करेंगा। यदि खाद्य सुरक्षा विभाग व पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो न्यायालय का दरवाजा खटखटाएगा।
खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारी अरविंद यादव का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच कर मिष्ठान भंडार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
मिष्ठान भंडार प्रबंधक सुदेश जैन का कहना है कि हमें व्यापार करते हुए 40 साल हो गए हैं। ऐसा शायद पहली बार है। मैं फिलहाल दुकान पर नहीं हूं। दुकान पर जाकर मामले की जांच करूंगा।

यहां से शेयर करें