नगर आयुक्त ने विभिन्न माध्यमों से प्राप्त होने वाली जन समस्याओं को लेकर की समीक्षा, दिए कड़े निर्देश
1 min read

नगर आयुक्त ने विभिन्न माध्यमों से प्राप्त होने वाली जन समस्याओं को लेकर की समीक्षा, दिए कड़े निर्देश

ghaziabad news  नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक ने शुक्रवार को नगर निगम मुख्यालय में जन समस्याओं के समाधान को लेकर सभी विभाग के साथ बैठक की। बैठक में विभिन्न माध्यमों से प्राप्त होने वाली जन समस्याओं के समाधान को लेकर समीक्षा की गई। समीक्षा बैठक में एयर क्वालिटी के लिए चल रहे कार्यों की भी समीक्षा हुई तथा बारी-बारी से सभी विभागों ्रके कार्यों के बारे में जानकारी प्राप्त की।
उन्होंने आइजीआरएस के माध्यम से प्राप्त समस्याओं के समाधान को लेकर योजना बनाते हुए कार्य करने के लिए प्रभारी आईजीआरएस पल्लवी को निर्देश दिए, अगस्त माह में 414 आइजीआरएस पेंडिंग होने पर विभागों को नोटिस जारी करने के लिए वरिष्ठ प्रभारी आईजीआरएस को भी निर्देश दिए गए, इसके अलावा समीर ऐप पर गाजियाबाद नगर निगम की शिकायतें पेंडिंग ना होने पर टीम की सराहना भी की गई, ई नगर सेवा पर 15 शिकायतें लंबित होने पर तत्काल दो दिवस के भीतर कार्य पूर्ण करने के निर्देश प्रभारी संभव डॉ संजीव को निर्देश दिए गए, गाजियाबाद 311 एप के माध्यम से पांच माह में 24000 शिकायतें प्राप्त हुई। जिनमें से 20000 शिकायतों का निस्तारण किया जा चुका है।
नगर आयुक्त ने कहा कि साफ-सफाई की समस्या, पेयजल की आपूर्ति की समस्या, प्रकाश की समस्या, ग्राउंड लेवल पर चेक करने के लिए भी वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देश दिए।

 

यहां से शेयर करें