उत्तराखंड रोडवेज में नाबालिग से गैंग रेप, बर्बरता इतनी जानेंगे तो रोंगटे हो जाएंगे खड़े
1 min read

उत्तराखंड रोडवेज में नाबालिग से गैंग रेप, बर्बरता इतनी जानेंगे तो रोंगटे हो जाएंगे खड़े

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ है कि एक और दरिंदगी सामने आई है। यह वारदात भाजपा शासित उत्तराखण्ड की रोडवेज बस में हुई। दरअसल, दिल्ली से देहरादून जा रही रोडवेज की बस में एक नाबालिग लड़की से गैंग रेप की घटना सामने आई है। नाबालिग के साथ दरिंदों ने इतनी बर्बरता की है कि उसकी मानसिक स्थिति तक खराब हो गई है। इस घटना का पता चलते ही पुलिस ने एक्शन लिया है और बस के ड्राइवर, कंडक्टर समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की का मेडिकल करा लिया गया है, जिसकी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है।
जानकारी के मुताबिक पीड़िता यूपी के मुरादाबाद जिले की रहने वाली बताई जा रही है। वारदात के बाद से नाबालिग की मानसिक स्थिति बेहद खराब बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार लड़की 12 अगस्त को दिल्ली के आईएसबीटी से उत्तराखंड रोडवेज से देहरादून पहुंची थी। खबर है कि आधी रात के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई है।

यह भी पढ़े : सुप्रीम कोर्ट ने कोलकाता रेप मामले में स्वतः लिया संज्ञान, अब सीजेआई करेंगे सुनवाई

वारदात को लेकर देहरादून एसएसपी का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है, दुष्कर्म के आरोप में बस के ड्राइवर समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। इस मामले में बताया गया है कि 13 अगस्त की सुबह नाबालिग लड़की सुबह 2 बजे से ढाई बजे के बीच बदहवास स्थिति में मिली थी। बच्ची की मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही थी। उन्होंने बताया कि लड़की के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं है और न ही ब्लीडिंग की पुष्टि हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यहां से शेयर करें