विस्थापन के कारण झेलनी पड़ी थी असहनीय यातानाएं
1 min read

विस्थापन के कारण झेलनी पड़ी थी असहनीय यातानाएं

विधायक डॉ मंजू शिवाच व नपां चेयरमैन ने किया भारत माता की प्रतिमा का अनावरण, बोले
modinagar news  विधायक डॉ मंजु शिवाच व नगर पालिका परिषद चेयरमैन विनोद वैशाली ने शुक्रवार को गोविन्दपुरी स्थित भगत सिंह चौक के पास से भारत माता की प्रतिमा का अनावरण किया।
नगर पालिका परिषद चेयरमैन विनोद वैशाली ने बताया कि विश्व को ‘वसुधैव कुटुंबकम्स’ के आत्मीय भाव से परिचित कराने वाली हमारी भारत मां को आज ही के दिन, वर्ष 1947 में निहित राजनीतिक स्वार्थ के लिए विभाजन की त्रासदी की ओर ढ़केला गया था और यह मात्र देश का विभाजन नहीं, बल्कि मानवता का विभाजन था, इस अमानवीय निर्णय से असंख्य निर्दोष नागरिकों को अपने प्राण गंवाने पड़े थी, विस्थापन का दंश झेलना पड़ा था, यातनाएं सहनी पड़ीं थी।
विधायक डॉ मंजु शिवाच ने भारत माता की मूर्ति लगाने पर नगर पालिका परिषद की सराहना करते हुए जनता से देश भक्ति और समाज के कार्यों में सहयोग करने का आग्रह किया।


कार्यक्रम में यह रहे मौजूद
इस अवसर पर अधिकारी नरेंद्र मोहन मिश्र, मोदीनगर के सभी सम्मानित सभासद, राजस्व समीक्षक अंकित चौधरी, स्टोर कीपर अंकित गोयल, सहायक लेखाकार ललित त्यागी, एसएफआई अमरीश कुमार, जल-कल अधिकारी कामेश चौहान, शोभा चौधरी, दशमेश खालसा संघ, निष्काम सेव संस्थान, स्वाभिमान ट्रस्ट, छाया पब्लिक स्कूल के प्रबंधक डॉ अरुण त्यागी, समाज सेवी सुनीता शर्मा, डॉ पूनम गर्ग (लोकदल), उज्जवला ट्रस्ट सीमा अरोड़ा मौजूद रहे।

यहां से शेयर करें