कैडेट्स ने पौधारोपण कर दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश
1 min read

कैडेट्स ने पौधारोपण कर दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

modinagar news  ट्रैफिक नियंत्रण एवं आवागमन व्यवस्था में प्रशासन का लगातार सहयोग कर रहे 35 यू पी वाहिनी एनसीसी डॉ केएन मोदी साइंस एंड कॉमर्स कॉलेज मोदीनगर के एनसी सी कैडेटस ने एनसीसी अधिकारी प्रवीण जैनर के नेतृत्व में यातायात नियंत्रण के साथ साथ कांवड़ियों के साथ पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।
विदित हो कि कांवड़ यात्रा के दौरान एनसी सी कैडेट्स, पालिका के पूर्व कार्यालय अधीक्षक कुंज बिहारी वशिष्ठ एवं नगर पालिका परिषद के साथ मिलकर दो वर्ष से पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दे रहे है ताकि सभी भोले अपने अपने गणतव्य पर जाकर पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक करे।
कांवड़ यात्रा के दौरान एन सी सी कैडेटस ने यातायात नियंत्रण एवं कांवड़ियों को सुरक्षित निकालने में मदद करने में कैडेट्स की लगन, निष्ठा, अनुशासन एवं कार्य की, समाज के लोगों एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने काफी सराहना की गई।
नगर पालिका परिषद अध्यक्ष विनोद वैशाली अधिशासी अधिकारी नरेन्द्र मोहन मिश्र एवं पालिका के सदस्यों ने एन सी सी अधिकारी प्रवीन जैनर एवं कैडेटस को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। मोदी कॉलेज के एनसी सी अधिकारी प्रवीण जैनर ने बताया कि 70 एनसीसी कैडिटस शहर में विभिन्न चौराहों एवं कटों पर स्वैच्छिक रूप से अपनी सेवाएं दे रहे हैं। एनसीसी के इस कार्य के लिए सभी ने मुक्त कंठ से प्रशंसा करते हुए उन्हें भविष्य में भी राष्ट्र निर्माण के कार्यों में योगदान देने के लिए आगे आने के लिए प्रेरित किया।

यहां से शेयर करें