बारिश के बाद सड़कों पर गाड़ी नही तो ट्रैक्टर सही, जानिए एसीईओ संजय खत्री ने कैसे संभाली कमान
1 min read

बारिश के बाद सड़कों पर गाड़ी नही तो ट्रैक्टर सही, जानिए एसीईओ संजय खत्री ने कैसे संभाली कमान

बारिश होते ही नोएडा में जगह जगह पानी जमा हो जाता है जिसके चलते सीधा असर ट्रैफिक पर पड़ता है। देर रात हुई मूसलाधार बारिश ने सड़कों को तालाब में बदल दिया। वाहन चलाने मुश्किल हो रहे थी, कुछ जगहों पर गाड़ी नहीं जा पा रही थी। ऐसे में प्राधिकरण के एसीईओ ने गाड़ी छोड़ ट्रैक्टर पर सवार होकर मोर्चा संभाल लिया। कुछ स्थानों से पानी निकालने के लिए तुरंत अधिकारी और कर्मचारी एकजुटता से लग गए।
सीईओ डॉक्टर लोकेश एम ने रात में ही कर्मचारियों को फील्ड में उतरने के निर्देश दिए, ताकि स्थिति को नियंत्रित किया जा सके। इस अभियान की जिम्मेदारी एसीईओ संजय खत्री को सौंपी गई, जो अपने अनुभव और कुशल नेतृत्व के लिए जाने जाते हैं। कई जिलों की वे कमान भी संभाल चुके है। एसीईओ संजय खत्री के नेतृत्व में टीम ने देर रात तक काम किया। उन्होंने खुद ट्रैक्टर पर सवार होकर शहर का जायजा लिया और जल निकासी की व्यवस्था की।
सुबह तक काफी पानी गायब हो गया
नोएडा प्राधिकरण के प्रयासों का नतीजा यह रहा कि जहां दिल्ली में सुबह तक कई जगहों पर जलभराव की स्थिति बनी रही, वहीं नोएडा में लोगों के उठने से पहले ही अधिकांश जगहों पर पानी की निकासी हो गई थी। आज मौसम विभाग ने एनसीआर में रेड अलर्ट जारी किया है, लेकिन नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों का दावा है कि वे किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं।

 

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने आरक्षण को लेकर दिया बड़ा फैसला

यहां से शेयर करें