ई रिक्शा चार्ज करते वक्त हुआ शॉर्ट सर्किट तीन बच्चों की मौत पिता झुलसे पुलिस ने की ये कार्रवाई
1 min read

ई रिक्शा चार्ज करते वक्त हुआ शॉर्ट सर्किट तीन बच्चों की मौत पिता झुलसे पुलिस ने की ये कार्रवाई

नोएडा के थाना फेस वन क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर आठ झुग्गी झोपड़ी में ई रिक्शा चार्ज करते वक्त अचानक शॉर्ट सर्किट हुआ और आग लग गई यहाँ झुग्गी में पूरा परिवार सो रहा था जब तक ये लोग कुछ जान पाते आग विकराल रूप ले चुकी थी ये हादसा आज सुबह करीब 4रू00 बजे हुआ सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुँच गई आग बुझाई गई और अंदर से तीन बच्चियों को झुलसी हुई मृत अवस्था में बाहर निकाला गया उनके पिता को अस्पताल ले जाया गया जहाँ से उन्हें सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मौके पर पहुंचे डीसीपी
सूचना मिलते ही नोएडा डीसीपी रामबदन सिंह मौके पर पहुँच गए उन्होंने बताया कि आज तड़के करीब 4रू00 बजे सूचना मिली की सेक्टर आठ बिजलीघर के बराबर में एक परिवार कमरे में रहता है और उस कमरे में आग लग गई तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची झुग्गी के अंदर सब कुछ जल चुका था इस कमरे में पांच लोग थे जिसमे तीन बच्चियां और माँ बाप थे तीनों बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गयी। इसमें 10 साल की आस्था, 7 साल की नैना और 5 साल की आराध्या थी। उनके पिता दौलतराम की गंभीर स्थिति है जिन्हे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया है।

 

यह भी पढ़ें: साइबर अपराधियों पर नकेल कसने के लिए गौतमबुद्ध नगर में बनी साइबर लैब, जानिए पुलिस कमिश्नर का क्या है पूरा प्लान

यहां से शेयर करें