बजट की बारिकियों पर भाजपा ने किया मंथन, लोगों में सकारात्मक संदेश ऐसे पहुंचाने की रणनीति
1 min read

बजट की बारिकियों पर भाजपा ने किया मंथन, लोगों में सकारात्मक संदेश ऐसे पहुंचाने की रणनीति

भाजपा नोएडा के जिला कार्यलय पर बजट 2024 पर संगोष्ठी का आयोजन हुआ! इस संगोष्ठी में मुख्य वक्ता के रूप में एमएलसी और प्रदेश भाजपा के महामंत्री सुभाष यदुवंशी रहे। उनके साथ बिमला बाथम अध्यक्षा महिला आयोग, बिजेंद्र नागर क्षेत्रीय मंत्री, जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता भी रहे।
सुभाष यदुवंशी ने बजट पर कहा की इस बजट में देश के हर प्रदेश की बात हुई है साथ ही कई बड़े ऐलान हुए हैं। इसके साथ ही युवा, किसान, महिलाओं और गरीबों के लिए भी मोदी सरकार कई सारी बड़ी योजनाएं लेकर आई हैं।
इस बजट में मातृ शक्ति के आगे बढ़ने की छाप है, कृषि विकास का आधार भी है। नौजवानों को आगे बढ़ने के लिए खुला आसमान है, गरीबों के चेहरे पर लाने वाली मुस्कान भी है। यह रोजगार के सृजन के प्रति समर्पित बजट है। इस बजट के लिए प्रधानमंत्री मोदी, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और उनकी पूरी टीम को बधाई देता हूं और धन्यवाद देता हूं।
प्रधानमंत्री जनजातीय उन्नत ग्राम शुरू करने का निर्णय सराहनीय है। 63,000 आदिवासी गांव इसमें कवर किए जाएंगे।

 

जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने कहा 

जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने भी इस बजट पर अपने विचार रखते हुए कहा की वित्त मंत्री ने अपने 7वें केंद्रीय बजट भाषण में इस बात पर प्रकाश डाला कि इस वर्ष के बजट में नौ प्राथमिकताओं पर निरंतर प्रयासों की परिकल्पना की गई है: कृषि में उत्पादकता और लचीलापन, रोजगार और कौशल, समावेशी मानव संसाधन विकास और सामाजिक न्याय, विनिर्माण और सेवाएं, शहरी विकास, ऊर्जा सुरक्षा, बुनियादी ढांचा, नवाचार, अनुसंधान एवं विकास, अगली पीढ़ी के सुधार पर कार्य होगा।

ये लोग रहे मौजूद
इस संगोष्ठी में उमेश त्यागी, गिरजा सिंह, गिरीश कोटनाला, मनीष शर्मा, युद्धवीर चौहान, डिंपल आनंद, चमन अवाना, एस पी चमोली, प्रमोद बहल, उमेश यादव, प्रदीप चौहान, पंकज झा, कल्लू सिंह, गोपाल गौर, अमरीश त्यागी, शारदा चतुर्वेदी, शिवानी शारदा आदि सभी जिले और मंडल के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Read Also: Traffic Police Advisory: पानी पाइप लाइन की हो रही मरम्मत इसलिए इस सड़क को न जाए

यहां से शेयर करें