Crime News: दो भाइयों पर चाकू से हमला, हालत गंभीर
1 min read

Crime News: दो भाइयों पर चाकू से हमला, हालत गंभीर

Crime News: बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव धूम मानिकपुर में कुछ युवकों ने दो भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपित मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में दोनों को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा स्थित कैलाश अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां दोनों का उपचार चल रहा है। पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार धूममानिकपुर खेड़ा गांव निवासी सोनू का पानी और कोल्ड ड्रिंक की एजेंसी है। धूममानिकपुर पुलिस चैकी से चंद कदमों की दूरी पर सोनू की दुकान है। दुकान पर गांव के ही कुछ युवक गए थे। दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ता देख सोनू अपनी कार में सवार होकर घर जाने लगा। वह कुछ आगे ही बढ़ा होगा कि युवकों ने उसे घेर कर कार से नीचे उतार लिया और चाकू से हमला कर दिया।

 

यह भी पढ़ें : Karagil Rajatam : इंडिया एक्सपो मार्ट में आज आयोजित होगा कारगिल रजतम महा आयोजन

एनएच-34 पर लोगों की भीड़ तो एकत्र हो गई, लेकिन सभी मूकदर्शक बने रहे। वाहनों की भी लंबी कतार लग गई। सोनू के ताऊ का बेटा भोलू भी मौके पर पहुंच गया। उस पर भी आरोपितों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। भोलू का इलेक्ट्रानिक का सामान बेचने का कारोबार है। फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यहां से शेयर करें