यूपी रेरा को भाव नही दे रहे नोएडा-गेनो के बिल्डर, जानिए किन किन को मिली चेतावनी
1 min read

यूपी रेरा को भाव नही दे रहे नोएडा-गेनो के बिल्डर, जानिए किन किन को मिली चेतावनी

Noida Greater Noida Builders । लगातार बिल्डर और बायर्स के बीच समस्याओं के निष्तारण के लिए कोशिश की जा रही है। रेरा के लिए कहावत है कि “टागइगर विद आउट टीथ” सही साबित होने लगा है। बायर्स की शिकायतों की सुनवाई में नहीं पहुंचने पर उत्तर प्रदेश भूसंपदा विनियामक प्राधिकरण (यूपी रेरा) ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के 21 बिल्डरों को चेतावनी दी है। भेजे गए नोटिस में यूपी रेरा ने अगली सुनवाई पर उपस्थित नहीं होने पर एक पक्षीय आदेश जारी करने को कहा है।
रेरा के अफसरोें ने बताया कि बिल्डरों के सुनवाई पर नहीं आने के कारण लखनऊ कार्यालय और ग्रेटर नोएडा कार्यालय की 32 शिकायतों का निस्तारण नहीं हो पा रहा है। इन शिकायतों से संबंधित 21 बिल्डरों को नोटिस जारी किए गए हैं।

 

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh Politics: अखिलेश यादव का केशव प्रसाद मौर्या को सरकार बनाने का ऑफर!

इन बिल्डरों को भेजे नोटिस

इनमें लखनऊ कार्यालय के वसुंधरा लोट्स इन्फ्राटेक, पोलर्स इंफ्रा डेवलपर्स, वेल्थ मंत्र इंफ्राकॉन, शाइन सिटी इंफ्रा प्रोजेक्ट, यजदान कन्स्ट्रक्शन्स, गायत्री डेवलपर्स, प्रिसियस बिल्डटेक, हाईडेस इंफ्रा प्रोजेक्ट्स समेत दो अन्य बिल्डर शामिल हैं। वहीं ग्रेटर नोएडा कार्यालय के सत्या होम्स, दिव्यांका होम्स, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण, नोएडा प्राधिकरण, अशोका प्रियांश बिल्डर्स, शामियाह बिल्डर्स, स्काई नेट इंफ्रा वेंचर्स, स्योर इंफ्रा प्रोजेक्ट, वीएक्सएल रियल्टर्स व एक अन्य बिल्डर शामिल हैं।

यहां से शेयर करें