Noida Police: उड़ीसा और बिहार से आ रही गांजा की खेप पकड़ी
1 min read

Noida Police: उड़ीसा और बिहार से आ रही गांजा की खेप पकड़ी

Noida Police। युवाओं को गांजे की लत में पहुंचने वाले गांजा तस्कर गांजा तस्करी से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस ने बिहार और उड़ीसा से भारी मात्रा में गांजे की खेप लाकर दिल्ली एनसीआर के युवाओं को गांजा की पूर्ति करने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार किया। सोमवार को एंटीनाकोटिक्स टीम व थाना सेक्टर 24 पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया, तीनों गांजा तस्कर उड़ीसा और बिहार से गांजे की सप्लाई लाते थे, पुलिस ने उनके पास से 24 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया है, जिसकी कीमत 3 लाख रुपए बताई गई है।

यह भी पढ़ें: Noida News: नीट परीक्षा में धांधली को लेकर समाजवादी छात्र सभा का प्रदर्शन

एडिशनल डीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस एवं नारकोटिक्स टीम ने संयुक्त कार्रवाई में मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे एवं एसीपी अरविंद कुमार की टीम ने उड़ीसा में बिहार राज्य से गांजे की खेप लाकर दिल्ली एनसीआर में सप्लाई करने वाले गांजा तस्कर अपूर्ण राज पांडे पुत्र राज सिंह पांडे निवासी ग्राम रहीम गढ़िया जिला गोपालगंज बिहार, ऋषि राजपूत प्रमोद निवासी ग्राम सुल्तानपुर वैशाली बिहार, आयुष गुप्ता पुत्र मुकेश गुप्ता निवासी बार सैनी जिला हाथरस को गिरफ्तार किया।
पकड़े गए गांजा तस्करों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि तीनों उड़ीसा में बिहार से वीआईपी बैग व अटैची में गांजा भरकर उसके ऊपर कपड़े रखकर दिल्ली नोएडा क्षेत्र में गांजा लाते थे, और नशे के आदि युवाओं को उनके लोग पहुंचने का काम करते हैं, पुलिस उनकी भी तलाश कर रही है।

यहां से शेयर करें