आईटीएस मोहन नगर में मेरिट एंड परफॉर्मेंस इम्प्रूवमेंट अवार्ड सेरेमनी
1 min read

आईटीएस मोहन नगर में मेरिट एंड परफॉर्मेंस इम्प्रूवमेंट अवार्ड सेरेमनी

Ghaziabad news : मोहन नगर स्थित आईटीएस कॉलेज में गुरुवार को एमबीए 2022-24 व 2023-25 सत्र के प्रतिभागियों के लिए संस्थान के द्रोणाचार्य आॅडिटोरियम में मेरिट एंड परफॉर्मेंस इम्प्रूवमेंट अवार्ड सेरिमनी का आयोजन किया गया।
आईटीएस -द एजुकेशन गु्रप के निदेशक (पीआर) सुरिंदर सूद, इंस्टीट्यूट आॅफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस के निदेशक प्रो. (डॉ.) वी.एन. बाजपई, एवं एमबीए चेयर पर्सन डॉ उमा गुलाटी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
वाईस चेयरमैन अर्पित ने मेरिट एंड इम्प्रूवमेंट अवार्ड की बहुत ही सराहना की। साथ ही इससे होने वाले दूरगामी परिणाम एवं अनुकूल और उत्कृष्ट शैक्षणिक वातावरण की सम्भावना व्यक्त की। डॉ. उमा गुलाटी ने अवार्ड सेरेमनी के मुख्य उद्देश्यों एवं कार्यक्रम के रूप रेखा पर प्रकाश डाला।

Ghaziabad news

आईटीएस-द एजुकेशन ग्रुप के निदेशक (पीआर) सुरिंदर सूद ने प्रतिभागियों को बधाई दी। छात्रों को निरंतर गति से आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि कल को आसान बनाने के लिए आज आपको कड़ी मेहनत करनी ही पड़ेगी।
आईटीएस- द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन डॉ आरपी चड्ढा ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त की तथा सफल प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी। वाइस चेयरमैन अर्पित चड्ढा ने उचित मानवीय गुण विकसित कर एक संतुष्ट और सफल व्यक्ति बनने के लिए प्रोत्साहित किया। मेरिट एंड इम्प्रूवमेंट अवार्ड चार केटेगरी में प्रदान किए गया। प्रथम केटेगरी में तीन सर्वोच्च स्थान प्राप्त करने वाले एमबीए प्रथम वर्ष के छात्रों, द्वितीय केटेगरी में एमबीए प्रथम सेमेस्टर में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए दस छात्रों, तृतीय कैटेगरी में एमबीए द्वितीय सेमेस्टर में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए दस छात्रों और चतुर्थ कैटेगरी में टॉप टेन इम्प्रूवमेन्ट अवार्ड छात्रों को दिया गया।

यहां से शेयर करें