Delhi Fire News: पीतमपुरा के एक मकान में लगी भीषण आग, 5 लोग जिंदा जले, कई बेहोश
1 min read

Delhi Fire News: पीतमपुरा के एक मकान में लगी भीषण आग, 5 लोग जिंदा जले, कई बेहोश

Delhi Fire News: नई दिल्ली के पीतमपुरा के जेडपी-ब्लॉक स्थित चार मंजिला मकान में बृहस्पतिवार रात भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि इसकी चपेट में आने से 7 लोग झुलस गए, जिनको उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. इसमें से 5 लोगों ने दम तोड़ दिया. फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई है. साथ ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची है.

Delhi Fire News:

लोगों को इमारत से बाहर निकालकर आसपास के अस्पतालों में उपचार के लिए भेज दिया गया है। यह भी जानकारी मिली है कि कई लोग बेहोशी की हालत में हैं। दमकल विभाग की आठ गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

बताया जा रहा है कि इमारत में धुआं ज्यादा भरा हुआ है, इसलिए अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। यह आग स्टील व्यापारी सुभाष गुप्ता के मकान में लगी है।

दमकल की 8 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू
दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी ने कहा कि पीतमपुरा के एक घर में लगी आग में चार लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति लापता है। अधिकारी ने कहा कि आग बुझा दी गई है और कूलिंग ऑपरेशन चल रहा है। मौके पर पुलिस कर्मी और बचाव दल भी मौजूद हैं। दिल्ली अग्निशमन विभाग ने बताया कि पीतमपुरा इलाके से एक घर में आग लगने की सूचना मिली है। इस घर का पता ZP-37, पीतमपुरा, नई दिल्ली है। सूचना मिलते ही दमकल की कुल 8 गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया था। फिलहाल आग बुझा दी गई है। इस भीषण आग में 4 लोगों की मौत हो गई है और एक लापता है। दमकल विभाग का सर्च ऑपरेशन अभी जारी है।

Delhi Fire News:

यहां से शेयर करें