UP News: जनता दर्शन में सीएम योगी ने सुनी 150 लोगों की समस्याएं
1 min read

UP News: जनता दर्शन में सीएम योगी ने सुनी 150 लोगों की समस्याएं

UP News: गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को किसी की जमीन पर अवैध कब्जा करने वाले भू माफिया और कमजोरों को उजाड़ने वाले दबंगों को किसी भी दशा में न बख्शने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा है कि उनके खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। किसी के भी साथ अन्याय नहीं होने देने को सरकार संकल्पित है। मुख्यमंत्री योगी ने मंगलवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनने के दौरान यह निर्देश दिये।

UP News:

मंदिर परिसर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन में कुर्सियों पर बैठाए गए लोगों तक वह खुद पहुंचे और एक-एक करके सबकी समस्याएं सुनीं। इस दौरान करीब 150 लोगों से मुलाकात कर उन्होंने सबको आश्वस्त किया कि उनके रहते किसी के साथ नाइंसाफी नहीं होगी। सबके प्रार्थना पत्रों को संबंधित अधिकारियों को संदर्भित करते हुए निस्तारण का निर्देश देने के साथ लोगों को भरोसा दिलाया कि सरकार हर पीड़ित की समस्या का समाधान कराने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

भू माफिया द्वारा जमीन कब्जाने की शिकायत पर मुख्यमंत्री ने कहा कि भू माफिया को करारा सबक सिखाया जाएगा। उनके रहते कोई भी किसी कमजोर या गरीब को उजाड़ नहीं पाएगा। मुख्यमंत्री ने प्रशासन व पुलिस के अफसरों को इस बावत निर्देश भी दिया। जमीन कब्जा करने वालों को चिन्हित कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री के समक्ष जनता दर्शन में कई लोग इलाज के लिए आर्थिक सहायता की गुहार लेकर पहुंचे थे। योगी ने उनके प्रार्थना पत्रों को अधिकारियों को हस्तगत करते हुए निर्देश दिया कि इलाज से जुड़ी इस्टीमेट की प्रक्रिया को जल्द से जल्द पूर्ण करा कर शासन में उपलब्ध कराया जाए।

Delhi News : मोदी सरकार के नौ साल के कार्यकाल में 24.82 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले: नीति आयोग

UP News:

यहां से शेयर करें