Enforcement Directorate: अवैध कॉलोनियां काटकर बेचने वाले माफिया पर ईडी का पूरा शिकंजा
1 min read

Enforcement Directorate: अवैध कॉलोनियां काटकर बेचने वाले माफिया पर ईडी का पूरा शिकंजा

बुलंदशहर में अवैध कॉलोनियां काटकर प्लॉट बेचने वाले पर लगातार Enforcement Directorate (ईडी) शिकंजा कस रही है। प्रवर्तन निदेशालय की टीम कार्रवाई कर रही है। फिलहाल, आरोपी सुधीर गोयल, उसकी पत्नी समेत कुल पांच गैंगस्टर जेल में बंद हैं। जिले के कई अन्य व्यापारी और नेता भी जांच के दायरे में हैं। कई पत्रकार भी ईडी के निशाने पर है।

यह भी पढ़े : New Delhi : यूथ को लैब नेशनल इनोवेशन डायलॉग का छठा संस्करण लॉन्च

 

भू-माफिया सुधीर गोयल द्वारा काटी गई कॉलोनी समेत पांच स्थानों पर प्रवर्तन निदेशायल ईडी ने छापा मारा है। नगर स्थित सुधीर के जीजा, एक व्यापारी नेता, एक पत्रकार के ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है। ईडी की कार्रवाई अगौता में सुधीर के साथी के घर पर सुबह आठ बजे से चल रही है। 12 गाड़ियों में ईडी की टीम पहुंची है।

यह भी पढ़े : विद्यार्थी परिषद द्वारा निकाली गई विवेकानंद जयंती पर शोभायात्रा 

 

सुरक्षा के लिए आरएएफ के जवान तैनात है। जिले में 14 अवैध कॉलोनी काटकर प्लॉट बेचने के नाम पर धोखाधड़ी की गई। आरोपी सुधीर गोयल के खिलाफ कुल 14 केस दर्ज हैं। कोतवाली देहात पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट लगाया है। फिलहाल, आरोपी सुधीर गोयल, उसकी पत्नी समेत कुल पांच गैंगस्टर जेल में बंद हैं। जिले के कई अन्य व्यापारी, पत्रकार और राजनेता भी जांच के दायरे में हैं। आरोपी सुधीर गोयल के साथ जेल में बंद अगौता निवासी आरोपी के घर पर भी टीम जांच कर रही है। बता दें कि लगातार जांच में प्रतिदिन नए नए तथ्य सामने आ रहे है।

यहां से शेयर करें