Greater Noida: बाउंसर की हत्या! जंगल में मिला शव, पुलिस पता लगा रही वजह
1 min read

Greater Noida: बाउंसर की हत्या! जंगल में मिला शव, पुलिस पता लगा रही वजह

Greater Noida: दनकौर कोतवाली के अर्तगत गांव अस्तौली के रहने वाले बाउंसर सोहित भाटी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। बाउंसर का शव कनारसी गांव के जंगल में लहूलुहान अवस्था में मिला है। लेकिन पुलिस इस मामले को हादसा बता रही है। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्होंने कनारसी गांव के ही तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने हादसे की बात कही तो शव खेरली नहर सड़क पर रखकर जाम भी लगा दिया। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाया और मामले की जांच करने का आश्वासन दिया। परिजनों की ओर से कनारसी गांव के तीन लोगों पर रंजिशन हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी गई है।

यह भी पढ़े : रहस्यमय बीमारी के लिए कंट्रोल रूम तैयार, मरीजों की खोज शुरू

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अस्तौली गांव निवासी सोहित भाटी (22) ग्रेटर नोएडा स्थित एक हॉस्टल में बाउंसर के रूप में कार्यरत था। रविवार को भी वह हाॅस्टल में ड्यूटी करने के लिए गए थे, लेकिन घर वापस नहीं आए। परिजनों को कुछ अनहोनी का अंदेशा हुआ तो वह कोतवाली के लिए चल दिए। रास्ते में ही उनके पास पुलिस की ओर से सूचना आई कि सोहित हादसे में घायल हो गया है। आनन-फानन में परिजन मौके पर पहुंचे और अस्पताल में भर्ती कराया। मगर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का आरोप है कि सोहित की कनारसी गांव के तीन लोगों से किसी बात पर विवाद चल रहा था और उन्हीं ने हत्या करके घटना को हादसे का रूप दिया है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि यदि हत्या का मामला दर्ज (FIR) नहीं किया तो फिर से जाम लगाया जाएगा।

एडीसीपी ग्रेनो जोन अशोक कुमार ने कहा इस मामले में परिजनों की शिकायत के आधार पर हत्या और हादसा दोनों ही पहलुओं की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जो भी तथ्य आएंगे, उन्हीं के आधार पर आगे कराई जाएगी।

यहां से शेयर करें