Tiger 3: सलमान खान का जबरदस्त क्रेजः टाइगर 3 को मिली बहेतरीन ओपनिंग, सुबह सुबह शो हाउसफुल
1 min read

Tiger 3: सलमान खान का जबरदस्त क्रेजः टाइगर 3 को मिली बहेतरीन ओपनिंग, सुबह सुबह शो हाउसफुल

Tiger 3: सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म “टाइगर 3” का इंतजार खत्म हो चुका है। सिनेमाघरों में दीवाली के दिन रिलीज हो गई है। रिलीज के साथ ही फिल्म को देखने के लोगों की जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। सलमान खान की “टाइगर 3” को देखकर लोग इसे ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। फिल्म ने बहेतरीन ओपनिंग की है। फिल्म को लेकर दर्शकों में मिला-जुला रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।

बता दें कि ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर रिलीज हुई है। इस फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। सलमान खान का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है। फैंस ट्विटर पर इसे पैसा वसूल और भाईजान की तरफ से बेस्ट दिवाली गिफ्ट भी बता रहे हैं। सुबह से शो हाउसफुल चल रहे हैं। सलमान के फैंस इस मूवी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सलमान खान के फैन्स बता रहे है कि सलमान भाई स्वैग के लिए ही जाने जाते है ये मूवी सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।

यह भी पढ़े : Uttarkashi Tunnel Collapse: उत्तरकाशी में भूस्खलन की वजह से सुरंग का एक हिस्सा ढह,पीएम मोदी ने जानना हाल

 

शाहरुख खान की एंट्री से क्रेजी हुए लोग
फैंस ने कहा कि टाइगर मूवी आफत है, लाजवाब है, कोई तोड़ नहीं है इसका। सलमान स्वैग के लिए ही जाने जाते है। फिल्म में सबसे ज्यादा ध्यान शाहरुख खान ने खींचा, शाहरुख खान की एंट्री बहुत ही जबरदस्त लगी। इसके साथ ही बताया कि पाकिस्तान आर्मी को जब धोया है। बहुत ही जबरदस्त सीन लगा बहुत मजा आया। इन सभी ने टाइगर मूवी को 10 में 10 नंबर दिए। वहीं सिनेमा घरों में सलमान के फैंस पोस्टर के साथ सेल्फी लेते और फोटो खिंचवाते नजर आए। वहीं कुछ लोगों को कहानी पसंद नहीं आई, तो कुछ लोगों ने एक्शन की तुलना हॉलीवुड से कर दी है।

 

यहां से शेयर करें