मल्टीलेवल पार्किंग-एनिमल बर्थ सेंटर के निर्माण में गुणवत्ता का रखे ध्यान: नगरायुक्त
1 min read

मल्टीलेवल पार्किंग-एनिमल बर्थ सेंटर के निर्माण में गुणवत्ता का रखे ध्यान: नगरायुक्त

Ghaziabad news :  शहर में मल्टीलेवल पार्किंग और एनिमल बर्थ सेंटर के निर्माण कार्य गुणवत्ता का विशेष ध्यान देने के साथ जल्द प्रोजेक्ट का निर्माण कार्य पूरा किया जाएगा। नगर आयुक्त विक्रमादित्य मलिक ने शुक्रवार को निर्माणाधीन प्रोजेक्ट का निरीक्षण करते हुए समय पर निर्माण कार्य पूरा करने के साथ गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के निर्देश दिए।
नगर आयुक्त विक्रमादित्य मलिक ने निगम के चीफ इंजीनियर एनके चौधरी, अधिशासी अभियंता फरीद अख्तर जैदी,उप मुख्य पशु चिकित्सा एवं कल्याण अधिकारी डॉ. अनुज कुमार सिंह, जल निगम की सीएंडडीएस शाखा के प्रोजेक्ट मैनेजर रंजीत कुमार आदि के साथ निर्माणाधीन प्रोजेक्ट का निरीक्षण किया। इनमें नया बस अड्डा शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन के पीछे निर्माणाधीन मल्टीलेवल पार्किंग और एनिमल बर्थ सेंटर का जायजा लिया। उन्होंने मल्टीलेवल पार्किंग के चल रहे कार्यों में गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए।
ग्रेप लागू होने के चलते सामग्री को ढक कर रखने और पानी का छिड़काव करने के निर्देश दिए। सीएंडडीएस शाखा के प्रोजेक्ट मैनेजर रंजीत कुमार ने बताया कि मल्टीलेवल पार्किंग का लगभग 80 प्रतिशत निर्माण कार्य पूरा हो चुका हैं। निगम की लगभग 2200 वर्ग मीटर जमीन पर करीब 38.43 करोड़ रुपए की लागत से इस मल्टीलेवल पार्किंग का निर्माण किया जा रहा हैं। नगर आयुक्त ने एनिमल बर्थ सेंटर की तत्काल निविदा मांगने और जल्द कार्य शुरू करने के लिए डॉ. अनुज कुमार सिंह ेका निर्देश दिए। शासन से स्वीकृत योजना को पूरी कर जल्द लोगों को इसका लाभ मिल सकें।

Ghaziabad news :

यहां से शेयर करें