NEA Election: राजकुमार और विमला देवी पैनल चुनावी मैदान में, 870 कर्मचारी करेंगे मतदान
1 min read

NEA Election: राजकुमार और विमला देवी पैनल चुनावी मैदान में, 870 कर्मचारी करेंगे मतदान

NEA Election: नोएडा प्राधिकरण एम्पलाइज एसोसिएशन के चुनाव का बिगुल बज चुका है। अब दो पैनल चुनावी मैदान में है। इसके लिए 870 कर्मचारी और अधिकारी करेंगे चुनाव में मतदान। सेक्टर 19 स्थित कार्यालय में चुनाव अधिकारी विजय रावल ने दोनों पैनल के अध्यक्ष, महासचिव, कोषाध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं सचिव पद के प्रत्याशियों ने नामांकन किया। दोनों ही पैनल के प्रत्याशियों ने नामांकन के बाद अपने-अपनी जीत का निश्चित बताते हुए कई दावे किए।

यह भी पढ़े : Dadri News: दुकानों से भारी मात्रा में पटाखें बरामद

इस बार एक पैनल से अनुसूचित जनजाति की पूर्व अध्यक्ष विमला देवी को अध्यक्ष पद के लिए मैदान में उतारा गया है। विमला पहले भी चुनाव लड़ चुकी है। वही महासचिव पद के लिए योगेश भाटी को मैदान में उतारा है, जिसके चलते दूसरे पैनल से कांटे का मुकाबला बन गया है। हालांकि चुनाव 2 नवंबर को होंगे उसी दिन शाम को मतो की गिनती होगी और परिणाम घोषित कर दिये जाएंगे। गौरतलब है कि इस बार नोएडा एम्पलाइज संगठन का चुनाव दोनों पैनल के बीच कांटे का चुनाव माना जा रहा है, हालांकि शुरूआत में केवल एक पैनल मुकाबले में दिखाई दे रहा था।

विमला देवी पैनल में ये है पदाधिकारी
मगर अनुसूचित जनजाति की पूर्व अध्यक्ष विमला देवी और महासचिव योगेश भाटी के चुनावी मैदान में उतरने से मुकाबला दिलचस्प हो गया है। अध्यक्ष पद के लिए विमला देवी, महासचिव योगेश भाटी, उपाध्यक्ष सुमित शर्मा, उपाध्यक्ष प्रसादी गौतम, कोषाध्यक्ष राजपाल सिंह, सचिव नरेश चंद, सचिव रणधीर कुमार सिंह द्वारा नामांकन किया गया।
इस दौरान पूर्व अध्यक्ष चैधरी कुशल पाल, पूर्व महासचिव अशोक शर्मा, अध्यक्ष पद का चुनाव लड़े अरविंद भाटी, रविंद्र कसाना का पूर्ण रूप से सहयोग है।

यह भी पढ़े : जीडीए को नौ भूखंड की नीलामी से होगी 17 करोड़ की आय

 

राजकुमार पैनल में ये है पदाधिकारी

वहीं दूसरे पैनल के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी चैधरी राजकुमार सिंह, महासचिव जितेंद्र कुमार, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा, उपाध्यक्ष वीरपाल, सचिव नीरज राणा, सचिव अमित कुमार, कोषाध्यक्ष सुभाष चंद्र ने नामांकन किया। इस दौरान उनके साथ हनुमान की भूमिका में धर्मपाल भाटी, राकेश भाटी, अमरजीत सिंह, प्रमोद कुमार, मीनू खान आदि मौजूद थे। राजकुमार पैनल ने भी जीत के दावे किए हैं, उन्होंने कहा कि उनकी जीत कर्मचारियों की हित की जीत होगी।

यह भी पढ़े : UP News : नई भाजपा के ही नहीं बल्कि नए भारत के भी शिल्पी हैं प्रधानमंत्री मोदी : योगी

 

महासचिव- कोषाध्यक्ष पद के लिए निर्दलीय किया पर्चा दाखिल
नोएडा प्राधिकरण एम्पलाइज एसोसिएशन के चुनाव के लिए शुक्रवार को नामांकन किए गए। इस दौरान दो पैनल के अलावा निर्दलीय महासचिव के रूप में सतीश कुमार ने नामांकन किया। वहीं कोषाध्यक्ष पद के लिए जितेंद्र कुमार शर्मा ने भी नामांकन किया। शनिवार को नामांकन वापसी का दिन है इसके बाद 2 नवंबर को चुनाव और वोटो की गिनती होगी।

यहां से शेयर करें