Delhi News:दानिश अली ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र: बिधूड़ी पर कार्रवाई के साथ खुद के लिए मांगी सुरक्षा
1 min read

Delhi News:दानिश अली ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र: बिधूड़ी पर कार्रवाई के साथ खुद के लिए मांगी सुरक्षा

Delhi News। भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की अमर्यादित टिप्पणियों को लेकर बसपा सांसद कुंवर दानिश अली ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा है। दानिश अली ने बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि यह एक व्यक्ति नहीं बल्कि लोकतंत्र के आधार पर हमला है। बिधूड़ी पर त्वरित कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि संसदीय परंपरा की अखंडता की रक्षा हो सके। दानिश ने इसके साथ ही अपने लिए सुरक्षा की भी मांग की है।

यह भी पढ़े : Delhi News:धर्मेंद्र प्रधान शनिवार को भारतीय भाषा उत्सव का करेंगे शुभारंभ

तीन पेज के इस पत्र को दानिश अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है। इसमें प्रधानमंत्री से अपील की है कि वे जवाबदेही तय करने के नाते रमेश बिधूड़ी पर कार्रवाई करें। उन्हें और अन्य को मिल रही धमकियों को देखते हुए सुरक्षा प्रदान की जाए। इसके साथ ही सभी संसद सदस्यों को उनकी मयार्दा की याद दिलाते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं का लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं है।
अली ने कहा कि 21 सितंबर को लोकसभा में रमेश बिधूड़ी ने उनके खिलाफ अमर्यादित और अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया था। सदन के नेता होने के नाते वे उन्हें (प्रधानमंत्री) पत्र लिख रहे हैं। बिधूड़ी की टिप्पणियों पर सत्तारूढ़ दल के किसी सांसद ने विरोध नहीं किया। दूसरी ओर लगभग सभी पक्षों से इसकी निंदा किए जाने के बावजूद उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद निशिकांत दूबे ने एक कदम आगे जाकर यहां तक कह दिया कि उन्होंने सांसद बिधूड़ी को उकसाया है। बिधूड़ी के अलावा उन्हें अन्य लोगों से भी लगातार धमकियां मिल रही हैं। इन धमकी भरे संदेशों की तस्वीरें भी साझा कर रहे हैं। ऐसे में उनसे अनुरोध है कि कोई कार्रवाई की जाए।

यहां से शेयर करें