Gold Medal : पदक जीतने पर PM ने दी बधाई, बोले-“हमारी क्रिकेट टीम ने कितना शानदार प्रदर्शन किया
1 min read

Gold Medal : पदक जीतने पर PM ने दी बधाई, बोले-“हमारी क्रिकेट टीम ने कितना शानदार प्रदर्शन किया

Gold Medal :  नयी दिल्ली | प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चीन में चल रहे 19वें एशियाई खेलों में महिला क्रिकेट (women’s cricket), नौकायन और निशानेबाजी स्पर्धा में पदक जीतने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए टीम और उसके खिलाड़ियों को सोमवार को बधाई दी है।

Gold Medal :

प्रधानमंत्री ने कहा, “हमारी क्रिकेट टीम ने कितना शानदार प्रदर्शन किया, उन्होंने एशियाई खेलों में महिला क्रिकेट में स्वर्ण पदक हासिल किया। देश उनकी अतुलनीय उपलब्धि पर प्रसन्न है। हमारी बेटियां अपनी प्रतिभा, दृढता और टीम भावना के बल पर खेल के मैदान में भी तिरंगे को ऊंचा रख रही हैं।” आपकी शानदार जीत के लिए बधाई।” उन्होंने आज एशियाई खेल 2022 में कांस्य पदक जीतने के लिए भारत की पुरुष कॉक्सलेस फोर रोइंग टीम के आशीष, भीम सिंह, जसविंदर सिंह और पुनित कुमार को बधाई दी है।

उन्होंने कहा कि इस टीम ने अतुलनीय दृढ़ संकल्प और आपसी समन्वय के बल पर इस उल्लेखनीय उपलब्धि को हासिल किया है। इसके साथ ही मोदी ने एशियाई खेलों में 10 मीटर एयर राइफल महिला टीम स्पर्धा में रजत पदक हासिल करने के लिए निशानेबाज रमिता, मेहुली घोष और आशी चौकसे को बधाई दी। इस उपलब्धि की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, “यह रजत पदक आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण का परिणाम है। इस क्रम को आगे भी बनाए रखिए, जिससे हम एशियाई खेल 2022 में चमकते रहें।”

यह भी पढ़ें:- Noida News: मुस्लिम समाज की ओर से विधुड़ी को बर्खास्त करने की मांग

Gold Medal :

यहां से शेयर करें