Noida News:कांग्रेसी प्रतिनिधिमंडल ने एआरटीओ को सौंपा ज्ञापन  
1 min read

Noida News:कांग्रेसी प्रतिनिधिमंडल ने एआरटीओ को सौंपा ज्ञापन  

Noida News:। एआरटीओ विभाग से संबंधित समस्याओं को लेकर कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सत्येंद्र शर्मा के नेतृत्व में एआरटीओ डॉ सियाराम वर्मा से मिला और उन्हें समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सोपा तथा समस्याओं को हल करने की मांग रखी।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेताओं ने नोएडा गौतमबुद्ध नगर में एआरटीओ विभाग से संबंधित समस्याओं को लेकर एआरटीओ प्रसाशन डॉ सियाराम वर्मा  को ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़े : Greater Noida: फायरिंग करने वाले बदमाश को पुलिस ने फायर करके ही दबोचा

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस पूर्व सदस्य सतेन्द्र शर्मा ने बताया कि लोगों को ड्राइविंग लाइसेंस समय पर नही मिल पाने से लोगो को काफी दिक्कतें होती है,आॅटो चालकों को राहत देने के लिए एनसीआर परमिट किये जायें, जिससे उनको परेशानी न हो, नोएड़ा में ट्रांसपट्रो की समस्याओं को भी दूर किया जाए,पीसीसी सदस्य लियाकत चौधरी ने कहा है कि एआरटीओ आॅफिस में लोगो की संख्या अधिक होती है ,उसको देखते हुये पार्किंग की व्यवस्था की जाए, आॅनलाइन प्रकिर्या को लेकर लोगो अक्सर दिक्कत आती है, उसके लिए डेस्क लगाए जाएं,पीसीसी सदस्य यतेंद्र शर्मा ने कहा है कि जिन लोगो को आॅनलाइन की जानकारी नही ंहै उनके लिए परिवहन विभाग में कोई व्यवस्था की जाए। दयाशंकर पांडेय ने कहा है कि हम कांग्रेसजनों द्वारा बताई गई समस्याओं को जल्द से जल्द पूरा किया जाए, ज्ञापन देने वालो में कांग्रेसी नेताओं में सतेंद्र शर्मा, पीसीसी सदस्य लियाकत चौधरी, विक्रम चौधरी ,नेता दयाशंकर पांडेय ,सनप्रित सिंह, राहुल सहित कार्यकर्ता रहे।

यहां से शेयर करें