गाजियाबाद: कुत्तो के झुंड ने बच्चे को नौंचा, बाल-बाल बचा
1 min read

गाजियाबाद: कुत्तो के झुंड ने बच्चे को नौंचा, बाल-बाल बचा

गाजियाबाद। राजनगर एक्सटेंशन की ऑफिसर सिटी प्रथम सोसायटी में आवारा कुत्तों के झुंड ने 10 वर्ष की बच्ची मानवी पर हमला कर दिया। उसे नौंचने की कोशिश की। इसके बाद दो मिनट तक बच्ची अपने आप को बचाने का प्रयास करती रही। बच्ची के पैर में दो जगह कुत्तों ने काटकर जख्मी कर दिया। सोसायटी में पहुंचे डिलीवरी बॉय ने कुत्तों से बच्ची को बचाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : आयकर विभाग से हेराफेरीः वेव डिस्टेलरी, लांच माई कॅरिअर समेत कई फर्म को नोटिस

सोसायटी निवासी डाॅ. अमित मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार को उनकी बेटी खेलने के बाद घर आ रही थी। इसी दौरान सोसायटी में घूम रहे आवारा कुत्तों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना के बाद से वह काफी घबराई हुई है। बच्ची को रात भर बुखार रहा। उन्होंने बताया कि सोसायटी में आवारा कुत्तों की संख्या 50 से अधिक है। अलग अलग स्थानों से आए दिन कुत्ते किसी न किसी पर हमला करते रहते हैं। सोसायटी निवासी सचिन त्यागी ने बताया कि पिछले एक महीने में सात-आठ लोगों को कुत्ते काट चुके हैं। नगर निगम से शिकायत की गई है लेकिन कोई अभी तक पहुंचा नहीं है।

यह भी पढ़े : भाजपा सांसद कठेरिया को दो साल की सजा, क्या जाएंगी सांसदी

बता दे कि इस प्रकार से पहले सोसायटी निवासी आशीष पर कुत्तों ने हमला कर दिया था, वह किसी तरह भागकर अपनी कार में घुस गए। एक सप्ताह पहले सोसायटी निवासी 10 वर्षीय दीपू पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया और चार-पांच जगह काट लिया। कई दिनों उसे बुखार रहा। एक महीने पहले आईटी कंपनी में काम करने वाले जय को सोसायटी परिसर में ही कुत्ते ने काट लिया। पिछले महीने ही 9 वर्षीय अर्जुन कौशिक को आवारा कुत्तों ने काटकर लहूलुहान कर दिया।

यहां से शेयर करें