Noida:वो कौन था जिसने नेपाल से नोएडा तक दिया सीमा हैदर का किराया
1 min read

Noida:वो कौन था जिसने नेपाल से नोएडा तक दिया सीमा हैदर का किराया

Noida: पब्जी गेम के जरिए परवान चढा सचिन और सीमा का कथित प्यार अब सवालों के घेरे में है। सीमा हैदर को लेकर इस बीच बड़ी जानकारी सामने आई है। सीमा हैदर नेपाल से नोएडा जिस बस से आई थी उसके टिकट का किराया उसने नहीं दिया था। उसके साथ कोई दूसरा व्यक्ति था। उधर गहन पूछताछ के बाद एटीएस ने माना कि सीमा हैदर पाकिस्तानी जासूस नहीं है। पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर से एटीएस ने शक के आधार पर दो दिन तक लंबी पूछताछ की। इसके अलावा सचिन और उसके पिता से भी जांच एजेंसी ने गहनता से सवाल-जवाब किए। यहां तक एटीएस सीमा के बच्चों को भी दूसरे दिन अपने साथ लेकर गई थी।लंबी पूछताछ के बाद एटीएस ने माना कि सीमा हैदर पाकिस्तानी जासूस नहीं है। वहीं, उत्तर प्रदेश के डीजी (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने कहा था उसके बाहर भेजने की कानूनी प्रक्रिया चल रही है। उसको उसके देश जल्द वापस भेजा जाएगा। डिपोर्ट करने की तैयारी चल रही है। सबसे बड़ा सवाल है कि क्या सीमा नेपाल से किसी और के साथ आई थी?

यह भी पढ़े : Noida News: ग्रेनो प्राधिकरण से फिर हटाएं एसीईओ

 

वही लोकल लोगों में चर्चा है कि एजेंसियों की पूछताछ के बाद सीमा को क्लीन चिट मिल गई है। स्थानीय लोग नहीं चाहते कि सीमा वापस पाकिस्तान जाए। एटीएस की पूछताछ के बाद सुरक्षा की दृष्टि से बृहस्पतिवार को भी सीमा और सचिन को किसी अन्य घर में रखा गया है। ताकि उन तक कोई नहीं पहुंच पाए।

ऐसे बनी प्रेम कहानी
पाक के कराची की निवासी सीमा हैदर पब्जी खेलने के दौरान रबूपुरा के रहने वाले सचिन के संपर्क में आ गई थी और दोनों में प्यार हो गया था। अपने प्यार को पाने के लिए सीमा हैदर अवैध तरीके से भारत की सीमा में प्रवेश करके 13 मई को रबूपुरा आकर रहने लगी थी।

यहां से शेयर करें