डॉक्टरों ने शराब पीकर किया हंगामा,पुलिस वालो की फाड़ी वर्दी,महिला पुलिसकर्मी को पीटा…
1 min read

डॉक्टरों ने शराब पीकर किया हंगामा,पुलिस वालो की फाड़ी वर्दी,महिला पुलिसकर्मी को पीटा…

इज्जतनगर थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टरो ने अल्टो कार में बन्नवाल नगर के पास देर रात शराब के नशे में जमकर काटा हंगामा। डॉक्टरो का नाम डॉ.राहुल बाजपेई और संविदाकर्मी संजीव है। यह तीनो साथ में बैठकर शराब पी रहे थे। रात करीब दस बजे की बात हैं। यह शराब के नशे में इतने धुत्त थे की इनहोने एक स्कार्पियों में टक्कर मार दी,जिसमें एक परिवार बैठा था। जब स्कॉर्पियों सवार ने उनका विरोध किया तो तीनों उनसे लड़ने लगे। उसी दौरान एक कार सवार वहा से गुजक रहा था तो उसने बीच बचाव करने की कोशीश की तो तीनों डॉक्टरो ने उसको पीटना शुरू कर दिया।

हंगामे की सूचना जब पुलिस को मिली तो वहा मैके पर पहुंची। एक महिला पुलिसकर्मी घटना की वीडियो बना रही थी। महिला पुलिसकर्मी को वीडियो बनाता देख तीनों ने उसको और पीआरवी कर्मीयों को भी पीटा। इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने तीनों आरोपीयो की अच्छे से पीटाई की और सड़क किनारे खड़ी बाइक नाले में जा गिरी। पब्लिक से खुद को बचाने के लिए संविदा कर्मी संजीव कर्मी नाले में अपनी जान बचाने के लिए नाले में कूद गए। हालांकि बाद में पुलिस नें तीनों को हिरासत में ले लिया है। और घायल को अस्पताल भेजा गया है।तृतीय सर्किय,सीओ,आशीष प्रताप सिंह ने कहा की तीनो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और अब आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Read Also:https://jaihindjanab.com/crypto-currency-market-bitcoin-slipped-market-purchase-of-virtual-currency-decreased-by-48-21-percent/

यहां से शेयर करें