इस विमान को मिली बम से उड़ाने की धमकी
1 min read

इस विमान को मिली बम से उड़ाने की धमकी

अस्पताल और स्कूलों के बाद अब इंडिगो विमान को बम से उड़ाने की धमकी के बाद हड़कंप मच गया। ये विमान दिल्ली से वाराणसी जा रहा था। धमकी मिलने के बादज विमान को रनवे पर ही रोक दिया गया और आनन-फानन में विमान में सवार सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया। सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। दरअसल, मंगलवार सुबह 4.04 बजे दिल्ली एयरपोर्ट के टी 2 टर्मिनल से इंडिगो एयरलाइंस के एक विमान को बनारस के लिए उड़ान भरनी थी।

यह भी पढ़े : Noida News: अपहरण की सूचना पर पहुंची पुलिस, मगर हाथ लग गई ये जानकारी

 

इंडिगो फ्लाइट के टेकऑफ करने से पहले उसे बम से उड़ाने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। बम की धमकी मिलते ही बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंच गया और विमान में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है.इसके तुरंत बाद विमान को रनवे पर रोक दिया गया और सभी यात्रियों को तुरंत इससे सुरक्षित निकाल लिया गया है। सीआईएफ की पांच टीमें भी मौके पर पहुंच गईं। उन्होंने सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला. जिसका एक वीडियो सामने आया है।

इंडिगो फ्लाइट में सवार सभी यात्री बम की सूचना मिलने के बाद सहम गए। इसके बाद आनन-फानन में उन्हें विमान के इमरजेंसी गेट से बाहर निकाला गया। सामने आए वीडियो में यात्रियों को आपालकालीन खिड़की से बाहर निकलते देखा जा सकता है। इस दौरान सभी यात्रियों को फ्लाइट से जल्दी-जल्दी निकाला जा रहा है।

यह भी पढ़े : Noida Authority: खोड़ा से निकलने वाली गंदगी को कैसे कंट्रोल करेगा नोएडा, सीईओ ने ये निर्देश

 

सीआईएसएफ के एक सीनियर अफसर ने बताया कि, दिल्ली हवाई अड्डे पर दिल्ली से वाराणसी जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6एम 2211 के शौचालय में एक टिशू पेपर पाया गया, जिस पर बम शब्द लिखा हुआ था, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने विमान का निरीक्षण किया, लेकिन यह सिर्फ एक धोखा निकला।

यहां से शेयर करें