हथियार के बल पर ट्रैक्टर-ट्राली लूट कर ले गए बदमाश

ग्रेटर नोएडा। बदमाशों पर लगाम कसने के लिए पुलिस तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। प्रतिदिन एनकाउंटर हो रहे हैं और बदमाशों के पैरों में गोलियां लग रही हैं। इस सबके बावजूद बदमाशों के मन में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं दिख रहा है। बीते दिन ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तिगरी चौराहे के पास
हथियारबंद बदमाशों ने ट्रैक्टर
ट्रॉली लेकर जा रहे एक
किसान को रोक कर उससे
लूटपाट की।
मिली जानकारी के अनुसार किसान रविंद्र चौधरी बीते दिन ग्रेटर नोएडा वेस्ट से होते हुए अपने गांव जा रहा था। इसी दौरान जब वह तिगरी चौराहे के पास पहुंचा तो यहां 3-4 बदमाश खड़े थे। इन बदमाशों ने ट्रैक्टर को हाथ देकर रोका। किसान ने सोचा कि हो सकता है कि इन लोगों को सवारी ना मिल रही हो इसलिए उसने ट्रैक्टर रोका। टै्रक्टर रोकते ही बदमाशों ने रविंद्र पर हथियार तान दिए व ट्रैक्टर ट्रॉली व अन्य सामान लूटकर बदमाश फरार हो गए।
थाना बिसरख में रविंदर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस दर्ज रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
विस्फोट से मकान ध्वस्त, दो की मौत, कई घायल
लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के काकोरी इलाके में स्थित एक मकान के अंदर धमाके में दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग मलबे के अंदर दब गए। इस मकान में हुए धमाके की चपेट में तीन अन्य मकान भी आ गए। तेज आवाज से वह मकान लगभग पूरी तरह धराशाई हो गया। मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए हैं। घटना का कारण मकान में रखे बारूद में हुआ ब्लास्ट बताया जा रहा है। यह हादसा काकोरी के जेहटा रोड पर हुआ। यहां मुन्नाखेड़ा में संजय लोधी का मकान है। सोमवार की सुबह उनके मकान में तेज आवाज के साथ धमाका हुआ और मकान ढह गया।

यहां से शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post सूरजकुंड में भाजपा का मेला
Next post आईएएस बता कर रहा था शादी, पहुंचा हवालात