शिक्षक दिवस पर शहर में सम्मान समारोह

नोएडा/दादरी। शिक्षक दिवस पर आज जिले में अलग-अलग स्थानों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। विभिन्न स्थानों पर अध्यापकों को सम्मानित किया जा रहा है। इसके अलावा लोग अपने गुरुओं से आर्शीवाद भी ले रहे है।
दादरी कटहरा रोड़ स्तिथ सिटी हार्ट अकादमी में शिक्षक दिवस के रूप में सम्मान समारोह हुआ। डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी का जन्मदिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। स्कूल की प्रधानाचार्य रुचि भाटी व प्रबंधक संदीप भाटी ने समस्त स्टाफ सहित सर्वप्रथम डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। बच्चे ने अपने अध्यापको की लिए ग्रीटिंग कार्ड्स व गिफ्ट दिए।

अध्यापको ने गुरु की महिमा का गुणगान किया। प्रबंधक व प्रधानाचार्य ने सभी अध्यापको का फूल माला पहनाकर सभी का सम्मान किया। सर ने सभी अध्यापको को अपने कर्तव्य को पूरी ईमानदारी और निष्ठा दे पूर्ण करने की सपथ दिलाई। बच्चो का सारा भार शिक्षकों के कंधों पर है।

उन्होंने बताया कि माँ बाप सिर्फ पालन पोषण कर सकते है उसके भविष्य के निर्माता तो शिक्षक ही है, सभी को शिक्षक दिवस की हार्दिक बधाई दी। गुरुओ का आदर सम्मान करने के लिए प्ररित किया। अध्यापको ने म्यूजिकल चेयर, भक्ति संगीत, नृत्य और फिल्मी गानों का पूरा लुप्त लिया। अध्यापको ने खूब मस्ती की, अंत मे हर्षोउल्लास के साथ सभी अध्यापको को शाही भोज कराया गया। इस दौरान समस्त स्टाफ
मौजूद रहे।

यहां से शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post नई पार्किंग नीति प्राधिकरण के लिए बनी नासूर
Next post एक होने चाहिए एनसीआर पुलिसिंग के मापदंड : सिंह