पुलिस कमिश्ररेट ने की व्यपारीयों से काम की बात पर चरचा…

पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार, पुलिस कन्ट्रोल रूम सेक्टर 14ए नोएडा के सभागार में पुलिस उपायुक्त यातायात गौतमबुद्धनगर की अध्यक्षता में यातायात पुलिस एवं गौतमबुद्धनगर के विभिन्न ट्रांसपोर्ट यूनियन एवं उद्योग व व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों (नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दादरी, जेवर) के साथ एक गोष्ठी का आयोजन किया गया, जिसमें जी-20 शिखर सम्मेलन के दौरान गौतमबुद्धनगर में जारी की गयी यातायात निर्देशिका में यातायात प्रतिबन्धन के साथ वाहनों के संचालन के सम्बन्ध में विचार-विमर्श किया गया।

गोष्ठी में विचार-विमर्श के दौरान नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे एवं यमुना एक्सप्रेस-वे पर मालवाहक वाहनों का संचालन नहीं किये जाने तथा मालवाहक वाहनों को इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से एनएच-91 के रास्ते गन्तव्य तक जाने के लिए सुझाव दिया गया। गौतमबुद्धनगर शहर क्षेत्र में मालवाहक वाहन इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से एचएच-91 होकर दादरी, ग्रेटर नोएडा क्षेत्र से नोएडा शहर में प्रवेश कर गन्तव्य स्थल तक जा सकेंगे। कार्यक्रम के दृष्टिगत आवश्यक वस्तुएं जेसे दूध, सब्जियां, फल, चिकित्सा आपूर्ति ले जाने वाले मालवाहक वाहन दिल्ली पुलिस जारी नो-एन्ट्री परमिशन के अनुसार जा सकेंगे।

गोष्ठी में आये ट्रांसपोर्ट यूनियन एवं उद्योग व व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों द्वारा जी-20 शिखर सम्मेलन के दौरान यातायात पुलिस को अपेक्षित सहयोग तथा यातायात निर्देशिका में जारी किये गये निर्देशों का पालन करने का आश्वासन दिया गया। दिल्ली यातायात पुलिस द्वारा एडवाइजरी में संशोधन किये जाने की दशा में यातायात पुलिस गौतमबुद्धनगर द्वारा किये गये संशोधन/परिवर्तन के सम्बन्ध में अलग से एडवाइजरी जारी कर अवगत कराया जायेगा।

Read Also:https://jaihindjanab.com/article-370-hearing-there-should-be-no-emotional-majoritarian-interpretation-of-the-constitution-on-article-370-sibal/

यहां से शेयर करें
Previous post क्यों किया जा रहा है शाहरूख खान की फिल्म जवान का बायकॉट…
Next post सोनिया गांधी की पीएम मोदी को चिट्ठी: बिना पूछे क्यों बुलाया सत्र, विपक्ष की 24 पार्टियां शामिल होंगी