एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

इलाहाबाद। यूपी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे। यहां पहले जमीन विवाद के चलते एक सेवानिवृत्त दरोगा की हत्या कर दी गई। बृहस्पतिवार को एक सनसनी वारदात को अंाजम देते हुए बदमाशों ने एक ही परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

वारदात इलाहाबाद के सोराव थाने के हाईवे के पास की है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

घटनास्थल पर गांव के लोगों की भीड़ भी जुट गई। जिस तरह से एक ही परिवार में 4 लोगों की हत्या की गई है उससे कहीं न कहीं एक बार फिर उत्तर प्रदेश पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। राज्य की सत्ता संभालते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराध पर लगाम लगाने की बात कही थी, लेकिन बीते कुछ दिनों में जिस तरह से उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है उससे कहीं न कहीं राज्य की पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। इससे पहले इलाहाबाद में जमीन विवाद के चलते एक सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। ये पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

यूपी पुलिस के सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर अब्दुल समद का एक हिस्ट्रीशीटर से मकान को लेकर विवाद चल रहा था।

सोमवार को पूर्व दारोगा अपने घर से सब्जी लेने जा रहे थे. तभी हिस्ट्रीशीटर बदमाश अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा और लाठी डंडो से अब्दुल समद पर हमला कर दिया।

यहां से शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post चुनावी रथ पर सवार केजरीवाल होम डिलीवरी योजना दस सितंबर से
Next post दूसरे देश के लिए नहीं लड़ेंगे-इमरान खान