1 min read

अखिलेश के गढ़ में सीएम योगी की दस्तक

लखनऊ। भले ही उपचुनावों में भाजपा को करारी शिकस्त मिली लेकिन इससे भाजपा थककर नहीं बैठी है। तत्काल भाजपा ने आगे की रणनीति पर काम शुरू कर दिया है। इसी के तहत आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पूर्व सीएम अखिलेश यादव के गढ़ इटावा में आज दस्तक दे रहे हैं।
सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पहले इटावा दौरे के लिए अधिकारियों ने रात-दिन मेहनत करके शहर की कायापलट कर दी है। अधिकारियों ने शहर में सफाई करवा कर चौराहों पर संगमरमर के पत्थर लगवाकर शहर को संवार दिया है।
सीएम का कार्यक्रम जिस पंडाल में होना है, उस पंडाल को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। शहर में बनी हर सरकारी बिल्डिंग की रंगाई-पुताई करवा दी गई है। इसके साथ ही शहर की सड़कों में बने गड्ढों को रात-दिन काम करवाकर भर दिया गया है। जिले के राजनीतिक हलकों में चर्चा चल रही है कि सपा के गढ़ से सीएम योगी 2019 के लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रदेश के बड़े-बड़े अधिकारियों ने अभी से ही इटावा पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया है।
आईजी जोन कानपुर आलोक सिंह ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उसके बाद डीएम, एसएसपी समेत कई अधिकारियों ने पुलिस लाइन में बैठकर शुक्रवार को होने वाले सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की।
ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि सीएम योगी इसी बैठक में इस सपा के गढ़ में सेंध लगाने के लिए बनाई गई रणनीति को अंतिम रूप देंगे और 2019 के लोकसभा चुनाव की रणनीति का भी आगाज करेंगे। उसके बाद कार्यक्रम स्थल पर विभिन्न योजनाओं के 1000 लाभार्थियों को लाभ देने के बाद जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

 

हार पर बीजेपी विधायक ने मोदी-योगी पर साधा निशाना

हरदोई। कैराना और नूरपुर उपचुनाव में बीजेपी को मिली हार पर पार्टी के एक विधायक ने सरकार और नेतृत्व पर सवालिया निशान खड़े किए. हरदोई से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा है। बीजेपी विधायक का काव्य रूप में शेयर किया गया यह पोस्ट इन दिनों वायरल है और लोग भी खूब चुटकी ले रहे हैं। अपने वायरल फेसबुक पोस्ट में बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने कहा है कि गोरखपुर, फूलपुर के बाद अब कैराना में बीजेपी की हार का उन्हें दुख है। लेकिन वर्तमान हकीकत की पांच लाइन. इसके बाद कविता के माध्यम से उन्होंने पार्टी और पीएम मोदी को निशाने पर लिया।

यहां से शेयर करें

48 thoughts on “अखिलेश के गढ़ में सीएम योगी की दस्तक

Comments are closed.