1 min read

सरौंठ में विवाहिता की हत्या, कूड़े से जलाया शव

हाथरस । गांव सरौंठ में महिला की हत्या के बाद ससुरालियों ने शव जला दिया। मायके वाले जब तक गांव पहुंचे शव जल रहा था। मायके वालों ने पुलिस को सूचना दी। विवाहिता के पिता ने ससुरालियों के खिलाफ तहरीर दे दी है।
रामबाबू निवासी मोहल्ला कोलियान, हसायन ने दस साल पहले बेटी खुशबू की शादी पुष्पेन्द्र पुत्र सोवरन कुशवाह निवासी सरौंठ, सादाबाद के साथ की थी।

आरोप है कि शादी के बाद से ही पति ने खुशबू को परेशान करना शुरू कर दिया था। पिता रामबाबू ने बताया कि सोमवार रात अचानक खुशबू का फोन आया। उसने बताया कि पति व ससुराल के अन्य लोग उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। इसके बाद रामबाबू ने उसके जेठ को फोन किया तो उसने आश्वासन दिया कि ऐसा कुछ नहीं है।

मामूली कहासुनी हो गई थी, अब ठीक है। इसके थोड़ी देर बाद खुशबू ने फिर से फोन किया। इसके बाद फोन बंद हो गया। मंगलवार दोपहर गांव के ही एक व्यक्ति ने फोन कर सूचना दी कि खुशबू की मौत हो गई है तथा ससुराल वाले आनन-फानन उसका अंतिम संस्कार कर रहे हैं। परिजन हसायन से गांव सरौंठ पहुंचे। तब तक शव जल चुका था।
चिता जल रही थी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। देर शाम परिजन कोतवाली पहुंचे तथा मामले की लिखित शिकायत की। पिता रामबाबू का आरोप है कि उनकी बेटी की ससुरालियों ने ही हत्या की है तथा सबूत मिटाने के उद्देश्य से जल्दबाजी में शव जला दिया।

यहां से शेयर करें