1 min read

महिलाएं करवाचौथ के लिए तैयार भीड़ से गुलजार हुए बाजार

हापुड़। करवा चौथ में बाजार में खरीददार महिलाओं की भारी भीड़ उमड़ी। वही महिलाओं ने ब्यूटी पार्लरों में जाकर फेशियल, ब्लीङ्क्षचग आदि कराया। महिलाओं की भीड़ से बाजारों में रौनक छाई रही। देर रात तक ब्यूटी पार्लरों में सजने संवरने का दौर चलता रहा।
करवा चौथ पर नगर में खरीददार महिलाओं की भारी भीड़ थी। खास कर सौंदर्य प्रसाधनों, चूडिय़ों, ब्यूटी पार्लरों, रेडीमेड कपड़ा वालों की दुकानों पर खरीदारों की भारी भीड़ रही। करवाचौथ हो तो भला महिलाएं सजने-संवरने का मौका कैसे छोड़ सकती हैं।
करवाचौथ का चांद दिखने में भले ही अभी कुछ समय बाकी है, लेकिन तैयारियां हफ्ते भर पहले से जारी हो गई थी। आखिर यह ऐसा दिन होता है जिस दिन हर महिला शादी के दिन जैसा ही खूबसूरत दिखना चाहती है, तो इसके लिए तैयारी तो पहले से ही करनी पड़ेगी। शहर के ब्यूटी पार्लरों में शुक्रवार को महिलाओं का तांता लगा रहा। ब्यूटी पार्लरों इस वक्त सबसे ज्यादा भीड़ उन महिलाओं की दिखाई दे रही है, जिनका यह पहला करवाचौथ है। शहर में ब्यूटीशियन ने इस खास मौके पर स्पेशल ब्यूटी पैकेज निकाला है। इस समय महिलाएं हेयर ट्रीटमेंट, आईब्रो शेङ्क्षपग, वैङ्क्षक्सग, हेयर स्टाइल एंड कङ्क्षटग, हेयर कलङ्क्षरग, बॉडी मसाज, स्पा ट्रीटमेंट, फेशियल, मैनीक्योर, पेडीक्योर आदि पर विशेष ध्यान दे रही हैं। वहीं नई नवेली दुल्हनों को लाइट मेक अप ज्यादा पसंद आ रहा है।ब्यूटीशियन व ब्यूटी एक्सपर्ट कंचन त्यागी ने बताया कि महिलाओं को करवा चौथ से एक दिन पूर्व ही तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। महिलाओं के लिए पार्लर में स्पेशल ‘हाउ टू लुक गुड़ फॉर करवाचौथ’ ब्यूटी पैकेज है। जिसमें 599 से लेकर 1199 तक के पैकेज उपलब्ध है।

यहां से शेयर करें

45 thoughts on “महिलाएं करवाचौथ के लिए तैयार भीड़ से गुलजार हुए बाजार

Comments are closed.