1 min read

बस में धक्का लगा रहे आठ यात्रियों को ट्रेलर ने रौंदा

हादसे में छह यात्रियों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल, सभी को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है

गोरखपुर/बस्ती । बस्ती जनपद के छावनी थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर भदोई गांव के सभी रविवार की रात दो बजे ट्रेलर की चपेट में आ जाने से रोडवेज बस में सवार छह यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो घायल हो गये। हादसे के समय यह यात्री बस में पीछे से धक्का लगा रहे थे।

इलाहाबाद से गोरखपुर आ रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की प्रयाग डिपो बस संख्या यूपी 70 सीटी 0024 थाना क्षेत्र के भदोई गांव के पास ही पहुंची थी कि चालक को झपकी आने लगी तो उसने बस को एक ढाबे पर चाय पीने के लिए रोक दिया। चाय पीने के बाद जब चालक बस स्टार्ट करने लगा तो बस स्टार्ट नही हुई ।
चालक ने यात्रियों से धक्का लगाने को कहा लेकिन धक्का लगाने पर भी जब बस स्टार्ट नही हुई तो बस के आठ यात्री हाइवे की तरफ से चालक के पास पहुंच गये और उससे दूसरी बस मे बैठाने को कहने लगे क्योंकि उनको रेलवे की परीक्षा देने के लिए गोरखपुर समय से पहुंचना था।

उस समय वह भूल गये कि वह हाइवे पर है बात कर ही रहे थे कि काल बनकर पीछे से आ रही ट्रेलर ने आठों लोगों को रौंद दिया जिसमे छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जब कि दो घायल हो गये। घायलों को मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल भेजा । शव क्षत-विक्षत शव हो जाने के कारण अभी तक चार की ही पहचान हो पायी है।

यहां से शेयर करें