1 min read

प्राधिकरण के महाप्रबंधक के खिलाफ भ्रष्टाचार का केस

गिफ्ट लेने के बाद भुगतान न करना और बर्बाद करने की धमकी देना

ग्रेटर नोएडा। ग्रेनो प्राधिकरण के महाप्रबंधक पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि मामला दिवाली के आसपास का है।
आरोप है कि 2 नवंबर को प्राधिकरण के महाप्रबंधक प्रोजेक्ट पीके कौशिक और उनके निजी सचिव राकेश शर्मा ग्रेनो वेस्ट में बने बादामी स्वीट्स एंड रेस्टोरेंट में गए और उसके मालिक लोकेंद्र भाटी से उन्होंने कुछ गिफ्ट पैक कराए, जब रुपए मांगे तो उन्होंने लोकेंद्र भाटी को धमका दिया और चलते बने।

मिली जानकारी के अनुसार ग्रेनो वेस्ट में लोकेंद्र भाटी रेस्टोरेंट चलाते हैं। दिवाली से पहले प्राधिकरण के महाप्रबंधक प्रोजेक्ट पीके कौशिक स्वीट्स की दुकान पर पहुंचे और कहा कि यह दुकान गलत बना रखी है इसे तुड़वाया जाएगा। तभी दुकान मालिक लोकेंद्र भाटी भी मौके पर पहुंच गए। उनसे पीके कौशिक और उनके निजी सचिव राकेश शर्मा ने 41 हजार रुपए के गिफ्ट व मिठाई पैक करा लिए। जब स्वीट्स मालिक ने रुपए मांगे तो उन्होंने कहा कि तुम्हें बर्बाद कर देंगे और दुकान को भी तुड़वा देंगे। उसी वक्त लोकेंद्र ने पुलिस से शिकायत की।

इस मामले में लोकेंद्र ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को आप बीती बताई और इस मामले में बीती रात पीके कौशिक और राकेश शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
इस संबंध में ‘जय हिंद जनाब’ ने पीके कौशिक से बात की तो उन्होंने मामला सुनते ही कहा कि ‘अभी मैं जरा बिजी हूं, बाद में बात करता हूं’ यानी पीके कौशिक भी इस मामले में चुप्पी साधते दिखाई दे रहे हैं। आखिर ऐसा क्यों कर रहे हैं यह तो वे ही बता सकते हैं।

यहां से शेयर करें