लूट की वारदातों से थर्राया नोएडा

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

ईस्टर्न पेरिफेरल पर सेब से भरा ट्रक लूटा

नोएडा/दादरी। जिले में एक के बाद एक एनकाउंटर हो रहे हैं बावजूद इसके अपराधियों के मन में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं दिख रहा। शहर में एक के बाद एक हुई लूट की वारदातों ने लोगों में डर पैदा कर दिया है।

थाना सेक्टर-39 छेत्र के अंतर्गत सेक्टर-100 से सेक्टर-49 जाने वाली सड़क पर आई10 कार सवार बदमाशों ने राहुल शर्मा पुत्र विजय पाल शर्मा निवासी निठारी को अपना निशाना बनाया। बदमाश हथियार के बल पर राहुल से सोने की चेन, नकदी आदि सामान लूट कर भाग निकले।
दूसरी ओर थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-62 में स्विफ्ट डिजायर कार में सवार बदमाशों ने अवनीश सिंह यादव पुत्र महेंद्र पाल निवासी गांव मामूरा को अपना शिकार बनाया। बदमाशों ने अविनाश के साथ मारपीट की और सैमसंग का मोबाइल फोन एक, लैपटॉप, 25000 नकद तथा तीन एटीएम कार्ड लूट लिए। पुलिस के मुताबिक यह वारदात 10 अक्टूबर को हुई लेकिन पीडि़त की सूचना पर जांच पड़ताल के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई है।

उधर थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-50 में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने अनिता जयसवाल के साथ लूटपाट की। बदमाश उनसे आईपैड मोबाइल फोन व पर्स लूट कर ले गए।
थाना बादलपुर क्षेत्र के अंतर्गत ईस्टर्न पेरिफेरल पर बदमाशों ने सेब से भरा ट्रक लूट लिया।

हथियारबंद बदमाशों ने देर रात एचआर-64ए 9864 के ट्रक चालक कपिल को बंधक बनाकर हथियार के बल पर लूटपाट की। यह ट्रक गोरखपुर जा रहा था। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। यह वारदात रात करीब साढ़े बारह बजे हुई। थाना बादलपुर प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच-पड़ताल कर रही कार्रवाई की जा रही है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment