बुलंदशहर हिंसा: गिरफ्तारी के लिए दो टीमें जम्मू रवाना

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

एक फौजी ने मारी थी इंस्पेक्टर सुबोध को गोली!

बुलंदशहर। स्याना थाना क्षेत्र के चिन्गरावठी गांव में 3 दिसंबर को गोकशी के शक में भड़की हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या को एक फौजी ने अंजाम दिया था। सूत्रों के मुताबिक छुट्टी पर आए फौजी ने ही अवैध कट्टे से इंस्पेक्टर सुबोध को गोली मारी थी. वारदात के बाद फौजी जम्मू भाग गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

बताया जा रहा है कि एफआईआर में भी उक्त फौजी का नाम है. साथ ही वायरल वीडियो में भी फौजी अवैध कट्टे के साथ देखा गया है। इसी को आधार बनाकर पुलिस जांच कर रही है।
पुलिस को इस संबंध में एक महत्वपूर्ण वीडियो मिला है, जिसमें फौजी गोली चलाता साफ दिख रहा है। उसके बाद पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने जम्मू में फौजी की यूनिट के अधिकारियों से बात की। फौजी की गिरफ्तारी के लिए बुलंदशहर से पुलिस की टीम जम्मू के लिए रवाना हो गई है। इस बीच यह भी खबर आ रही है कि एडीजी इंटेलीजेंस एसपी शिरोडकर ने मामले में अपनी जांच रिपोर्ट गृह विभाग को सौंप दी है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इंस्पेक्टर सुबोध और सुमित की हत्या एक ही बोर की गोली से हुई है. साथ ही पूरी घटना को एक सुनियोजित साजिश बताया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इंस्पेक्टर सुबोध बगैर हेलमेट और बॉडी प्रोटेक्शन के मौके पर पहुंचे थे। मामले में सीनियर पुलिस अधिकारी भी लेट से मौके पर पहुंचे। घटना 9.30 बजे के बाद की है जबकि अधिकारी 11.30 बजे के करीब पहुंचे ।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment