पुलिस के ट्रैप में फंसे किडनैपर

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नोएडा। थाना फेस- 3 पुलिस में ट्रैप में अपहरणकर्ता फंस चुके हैं। मामूरा गांव से 7 फरवरी को अगवा हुए एक युवक को पुलिस से सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस ने पांच अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।
थाना फेस -3 के प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि मामूरा गांव में रहने वाले 19 वर्षीय जुनैद को 7 फरवरी को अज्ञात लोगों ने उसके घर से अगवा कर लिया था। जुनेद को अगवा करने के बाद मेरठ जनपद में रखा गया था। थाना प्रभारी ने बताया कि उसके अपहरणकर्ताओं ने उसके परिजनों से 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि अपहृत के पिता से बदमाशों ने एक लाख रुपये की फिरौती तय की। आज सुबह वे फिरौती लेने के लिए नोएडा के आशीर्वाद होम्स नामक सोसायटी के पास पहुंचे। उन्होंने बताया कि जब बदमाश अपहृत के पिता से फिरौती ले रहे थे, उसी समय पुलिस मौके पर पहुंच गई। बदमाशों ने पुलिस को देख पुलिस के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। थाना प्रभारी ने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मंजू चौहान उर्फ वरुण, अशोक चौहान, परवेज उर्फ मोनू, सुहैल उर्फ विशाल तिवारी सलमान उर्फ सागर को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि इन लोगों ने अगवा युवक जुनैद को आशीर्वाद होम्स सोसायटी के फ्लैट नंबर 408 में बंधक बनाकर रखा हुआ था। पुलिस ने उसे वहां से सकुशल बरामद कर लिया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि 7 फरवरी को जब जुनैद अपने घर पर सो रहा था तो 5 लोगों ने मिलकर उसे जबरन अगवा कर लिया था, तथा एक लाल रंग की मारुति कार में डालकर उसे मेरठ ले गए थे।

बाद में इन लोगों ने उसे आशीर्वाद होम्स सोसाइटी में लाकर रखा। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को यह बात पता चली है कि इन बदमाशों ने बंधन कंपनी के नाम से एक फर्जी फाइनेंस कंपनी बना रखी है। जिसके आधार पर ये लोग सीधे -साधे लोगों को लोन दिलाने के नाम पर ठगी भी करते हैं। पुलिस ने पांचों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया है जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें