पंजाब-दिल्ली में हाई अलर्ट देख राजस्थान में घुसा जाकिर मूसा

सांकेतिक दृश्य
सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नई दिल्ली। कश्मीर में अलकायदा कमांडर और खूंखार आतंकी जाकिर मूसा अपने साथियों के साथ राजस्थान में घुस गया है और माना जा रहा है कि वह विधानसभा चुनाव में व्यस्त राज्य में आतंकी वारदात को अंजाम दे सकता है। खबरों के अनुसार जानकारी के अनुसार, पंजाब में कड़ी सुरक्षा को देखते हुए जाकिर मूसा राजस्थान भाग गया है और अब वह राजस्थान में बड़े आतंकी हमले की फिराक में है।

माना जा रहा है कि बॉर्डर पर कड़ी सुरक्षा के बीच फिरोजपुर से दिल्ली की तुलना में राजस्थान में प्रवेश करना बेहद आसान है क्योंकि पंजाब में भारत-पाकिस्तान की सीमा 553 किलोमीटर तक फैली है जबकि राजस्थान की सीमा 1090 किलोमीटर लंबी है। बीएसएफ से जुड़े सूत्रों के अनुसार, अधिकारियों ने कई सीमाओं पर आतंकी मूसा को लेकर हाई अलर्ट जारी कर रखा है, और इस संबंध में चोरी की गई कार का नंबर के अलावा उसकी तस्वीर भी भेज दी गई है।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर में सक्रिय खूंखार आतंकी जाकिर मूसा अपने साथियों के साथ अमृतसर में देखा गया था. पंजाब पुलिस की खुफिया एजेंसी ने गुरुवार को सूचित किया था कि जैश-ए-मोहम्मद के 6 से 7 आतंकवादी राज्य से दिल्ली की ओर जाने की साजिश रच रहे हैं।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment