जिलाधिकारी की जन सुनवाई में आईं 45 शिकायतें

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

अलीगढ़। जिलाधिकारी श्री चंद्र भूषण सिंह ने बरौली विधायक ठा0 दलवीर सिंह के साथ जनता दरबार में फरियादियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना। जनसुनवाई के दौरान लगभग 45 शिकायतें प्राप्त हुईं जिनके त्वरित एवं गुणवत्तापरक निस्तारण के अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिये।

श्री सिंह ने बताया कि जन सुनवाई में तहसील अतरौली के ग्राम गनियावली निवासी ओमप्रकाश सिंह फगुनी राम ने बताया कि उसकी भूमि पर अवैध आवंटन दर्शा कर प्राईवेट स्कूल का संचालन किया जा रहा है इस पर उन्होंने एसडीएम अतरौली को जांच कर आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिये।

विकास खण्ड टप्पल के ग्रमा निगुना सिगुना के निवासी रामकुमार द्वारा गत 25 अगस्त को ग्राम प्रधान पद हेतु हुए पुर्न मतदान में अनियमितताओं की शिकायत करते हुए निर्वाचन में प्रयुक्त मतदाता सूची की प्रमाणित प्रति छायाप्रति की मांग की इस पर उन्होंने एबीईओ पंचायत को शियकात के निस्तारण हेतु निर्देशित किया।

ब्लॉक टप्पल के ग्राम नगलिया के निवासी धर्मवीर सिंह ने शिकायता की कि गॉव के हनुमान मंदिर पर लगा हैण्डपंप काफी दिनों से खराब है जिसकी जांच में इसको रीबोर कराया जाना है परन्तु अभी तक कार्य प्रारम्भ नहीं हुआ जबकि मन्दिर पर काफी संख्या में आम लोगों का आना जाना रहता है तत्तक्रम में उन्होंने विकास खण्ड अधिकारी टप्पल को जनहित के इस कार्य में अनावश्यक देरी न करते हुए तुरन्त कार्यवाही के निर्देश दिये।

इसके अतिरिक्त जन सुनवाई में शौचालय निर्माण, ऋण मोचन, आवास आदि से सम्बन्धित अन्य शिकायतें प्राप्त हुई जिनके निस्तारण के निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दे दिए हैं। इस अवसर पर एडीम वित्त सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी
उपस्थित रहे।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment