क्वालिफायर सोउसा दूसरे दौर में वल्र्ड नंबर 2 जोकोविच से होगी भिड़ंत

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

पेरिस। क्वालिफायर जोआओ सोउसा पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंच गए। पुर्तगाल के सोउसा ने पहले दौर में इटली के मार्को चेचिनाटो को 7-5, 6-3 से हराया। अब उनका मुकाबला दुनिया के नंबर दो टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच से होगा।
सोउसा के अलावा बोसनिया के दामिर जुमहुर और जर्मनी के फिलिप कोलश्राइबर, स्पेन फर्नांडो वर्डस्को और फ्रांस के रिचर्ड गास्केट, सिमोन जाइल्स, भी दूसरे दौर में पहुंचने में सफल रहे।
पहले दौर में जर्मनी के फिलिप ने नीदरलैंड्स के रोबिन हासे को 6-7 (4), 6-4, 6-2 से मात दी। अगले दौर में उनका सामना क्रोएशिया के मारिन सिलिक से होगा। वहीं, सिमोन ने हमवतन लुकास पाउलो को 6-3, 6-4 और जुमहुर ने क्वालिफायर जर्मनी के पीटर गोजोविक को 6-4, 7-6 से हराया।
वर्डस्को ने फ्रांस के जेरेमी चार्डी को 6-4, 6-4 से हराया। उनके हमवतन फेलिसियानो लोपेज भी प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचे। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स डि मिनायुर को 6-7 (4), 6-4, 7-6 (6) से हराया। लोपेज अब अर्जेंटीना के डिएगो श्वाट्रजमान से भिड़ेंगे।
जोकोविच, वर्ल्ड नंबर 1 स्पेन के राफेल नडाल, दुनिया के नंबर तीन टेनिस खिलाड़ी स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर, अमेरिका के जैक सोक, क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक, ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थीम, जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव, डिएगो श्वाट्रजमान को पहले दौर में बाई मिला था। ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू एडबेन, अमेरिका के जॉन इश्नर, रूस के केविन एंडरसन, जापान के कई निशिकोरी, इटली के फाबियो फोगनिनी, फ्रांस के जो-विल्फ्रेड सोंगा, मारिन सिलिक, बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव और ग्रीस के स्टेफानोस सिटसिपास भी बाई के जरिए दूसरे दौर में पहुंचे।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment