1 min read

राजस्थान चुनाव >> एक दूसरे को घेरने में जुटी भाजपा-कांग्रेस

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के बाद राजस्थान के सियासी रण में उतर गए हैं। आज उन्होंने भीलवाड़ा से आगाज कर दिया है। राजस्थान में वसुंधरा राजे की नैया पार लगाने के लिए मोदी आज तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं।

सबसे पहले पीएम राजस्थान के भीलवाड़ा में रैली किया। रैली में उन्होंने कहा कि यहां एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी। मुंबई हमले का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज 26 नवंबर है। जब दिल्ली में मैडम का राज चलता था, रिमोट कंट्रोल से चलता था, जब महाराष्ट्र में कांग्रेस की सरकार थी, तब 26/11 को मुंबई में आतंकवादियों ने हमला करके हमारे देश के लोगों को, जवानों को गोलियों से भून दिया था। कांग्रेस उस समय देश भक्ति का पाठ पढ़ाती थी। बाद में वही कांग्रेस सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाती रही। पीएम मोदी ने कांग्रेस नेताओं द्वारा खुद पर दिये गए बयानों पर भी निशाना साधा। मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नामदार मेरे मां-बाप के बाद मेरी जाति पर भी सवाल करते हैं।

पीएम मोदी राजस्थान के भीलवाड़ा के बाद कोटा और बनेश्वर धाम में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुल 10 सभाएं होनी हैं। पीएम की रैलियों का ऐसा रोड मैप बनाया गया है, जिसके जरिए पूरे प्रदेश के सभी अहम इलाकों को कवर किया जाएगा। इसकी शुरुआत रविवार को पीएम मोदी ने राजस्थान के अलवर की रैली से किया. मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा था।

यहां से शेयर करें