1 min read

यूपीएससी परीक्षा में मानकों का ध्यान रखें अधिकारी : डीएम

ग्रेटर नोएडा। कल जनपद में 30 केंद्रों पर आयोजित होने वाली यूपीएससी की परीक्षा को पूर्ण मानकों के अनुसार संपन्न कराने के उद्देश्य से जिलाधिकारी बीएन सिंह ने कलेक्ट्रेट के सभागार में समस्त केंद्र व्यवस्थापकों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक करते हुए उन्हें उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
उन्होंने निर्देश दिया कि इस परीक्षा में किसी तरह की लापरवाही एवं शिथिलता को बहुत ही गंभीरता के साथ लेकर कार्यवाही करें। जिलाधिकारी ने कहा कि परीक्षा आरंभ होने से 10 मिनट पूर्व समस्त परीक्षा केंद्रों पर बाहर के समस्त दरवाजे बंद कर दिए जाएंगे और किसी भी परीक्षार्थी को अंदर जाने की अनुमति नहीं होगी।
उन्होंने कहा कि परीक्षा आयोजन कराने में यूपीएससी के द्वारा विभिन्न कार्यवाहियों के लिए जो निर्देश निर्गत किए गए हैं उनका अक्षर से पालन सुनिश्चित कराते हुए इस महत्वपूर्ण परीक्षा को संपन्न कराया जाएगा। परीक्षा आयोजन के संबंध में पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल प्रत्येक केंद्र पर लगाया जाएगा। बैठक में पीएससी के द्वारा निर्गत किए गए निर्देशों के संबंध में बैठक का संचालन करते हुए अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व केशव कुमार के द्वारा विस्तारित रूप से समस्त अधिकारियों को जानकारी उपलब्ध कराई गई। बैठक में अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा जिन्हें प्रेक्षक के रूप में इस परीक्षा के लिए नामित किया गया है।

यहां से शेयर करें