सुंदर भाटी गैंग के सदस्यों की संपत्ति कुर्क

0
13

नोएडा/ग्रेटर नोएडा। कमिश्नरेट पुलिस बदमाशों पर शिंकजा कंस रही है। इस क्रम में सुंदर भाटी गिरोह के बदमाशों की लगभग 25 करोड़ की संपत्ति कुर्क की।
इस में निजाम मलिक उर्फ मुनीम व सत्यवीर बंसल की कुर्क की गई प्रॉपर्टी पर नोटिस भी चस्पा किया। पुलिस का दावा है कि अब तक बदमाशों की 100 करोड़ की संपत्ति जब्त की जा चुकी है। जल्द ही रणदीप भाटी गिरोह के बदमाशों पर भी शिकंजा कसा जाएगा।
डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि गैंगस्टर एक्ट के तहत सुंदर भाटी गिरोह के निजाम उर्फ मुनीम व उसके बेटों के तीन मकान जब्त किए गए हैं। तीनों मकान नोएडा के सेक्टर-39 में है। पुलिस ने मकान पर नोटिस चस्पा किया है। पुलिस के अनुसार यह संपत्ति अवैध है। इन संपत्तियों को राज्य सरकार के अधीन किया जाता है। मकान के अलावा हबीबपुर गांव में एक वेयरहाउस भी जब्त किया गया है। पुलिस ने निजाम के अलावा सत्यवीर बंसल की पत्नी के नाम दर्ज दादूपुर गांव में आठ बीघा जमीन जब्त की है। पुलिस ने ढोल बजाकर मुनादी भी कराई। लोगों को लाउड स्पीकर के माध्यम से बताया गया कि इन लोगों ने अपराध का रास्ता चुनकर संपत्ति अर्जित की थी। इस वजह से इसे जब्त किया गया है।