युवक की पीट-पीटकर कर दी हत्या,पिता के शव पर रोने लगी दो साल की आशी,यह सब देख रो पड़े ग्रामीण…
1 min read

युवक की पीट-पीटकर कर दी हत्या,पिता के शव पर रोने लगी दो साल की आशी,यह सब देख रो पड़े ग्रामीण…

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर के कुछ लोगों ने बर्कशॉप मैनेजर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस की सुचना मिलने के बाद गांव में तनाव का माहौल बन गया। गांव के लोगों ने कहा दोनों पक्षों में वर्चस्व को लेकर के पुरानी रंजिश चल रही थी। इसी चीज का मौका पाकर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है।

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के बिशनपुरा तिवारी टोला गांव निवासी अजय कुमार 30 वर्ष पुत्र उपेंद्र कुमार एक ई रिक्शा बर्कशॉप का मैनेजर था। शुक्रवार की रात वह अपना काम खतम कर घर लौट रहा था। गांव के बाहर देवरिया हाटा मार्ग पर श्री कृष्ण पंडाल बना हुआ था। बताया जा रहा है कि पंडाल के पास जैसे ही पहुंचा तो वहा कुछ लोग लाठी-डंडे के साथ खड़े थे उन लोगो ने अजय कुमार का रास्ता रोक लिया। उसके बाद उन लोगो ने लाठी-डंडे से अजय को पाटना शुरू कर दिया। जैसे ही वहा अफरा-तफरी मची वह लोग वहा से भाग गए। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

परिजन उसे लेकर के सदर अस्पताल पहुंचे,जहां चिकित्सकों ने गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज ले जाने से पहले ही खोराबार में उसकी तबीयत और अधिक खराब हो गई,परिजनों नें जल्दी से निजी चिकित्सक के यहां भर्ती करवाया जहा उसे मृत्यु घोषित कर दिया गया। घर वालो को जब इस बात का पता चला तो घर में मातम छा गया और घर में सब दहाड़े मार कर रोने लगे।

मृतक की दो साल की मासूम आशी शनिवार को पापा-पापा कहते हुए सिसकते हुए रोने लगी यह देख सांत्वना देने पहुंचे रिश्तेदारों और ग्रामीणों की आंखे भी नम हो गई। सबका रोना देख कर मासूम खुद चीत्कार उठी। पुलिस का कहना है कि कुछ लोगों ने युवक की पिटाई कर दी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने कहा है कि तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

और पढें:https://jaihindjanab.com/dm-made-an-excellent-plan-to-reduce-pollution-in-the-district-cctvs-will-be-installed-in-the-submerged-areas-of-rivers/

यहां से शेयर करें