प्राधिकरण ने विजेताओं को कराया हेलीकॉप्टर से नोएडा भ्रमण

0
12

नोएडा। स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 में नोएडा को प्रथम स्थान दिलाने के लिए प्राधिकरण की सीईओ ने प्रतियोगिता कराई। ताकि लोग जागरूक रहे और अपनी भागीदारी दे। इस प्रतियोगिता में विजेताओं को हेलीकाप्टर से नोएडा भ्रमण कराया गया। योजना के तहत विजेताओं को नोएडा का हवाई भ्रमण कराया गया। उनके साथ अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त आलोक टंडन, प्राधिकरण सीईओ रितु माहेश्वरी समेत अन्य अधिकारियों ने अनुभव साझा किए।
आलोक टंडन ने कहा कि शहर में स्वच्छता एवं शहरवासियों को जागरूक कर जनभागीदारी बढ़ाने का प्रयास हो रहा है। इसी क्रम में 10 से 19 दिसंबर के बीच रेडियो सिटी एफएम के माध्यम से एक अभियान शुरू हुआ था। इसमें शहरवासियों को वाट्सएप पर मैसेज भेजकर पंजीकरण कराया गया। इस दौरान 40 हजार से ज्यादा लोग ने पंजीकरण किया। इनसे स्वच्छता व सुंदरीकरण से जुड़े सवाल पूछे गए। सही जबाव देने वाले 12 लोग का चयन हुआ।
प्राधिकरण ओएसडी डॉ.अविनाश त्रिपाठी ने बताया कि इन 12 विजेताओं को हेलीकाप्टर से नोएडा की हवाई यात्रा कराई गई। इस मौके पर प्राधिकरण के मुख्य महाप्रबंधक राजीव त्यागी, जनस्वास्थ्य विभाग उपमहाप्रबंधक एससी मिश्रा, वरिष्ठ प्रबंधक विजय कुमार रावल, आरके शर्मा, एपीई गौरव बंसल आदि की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।